Home Bihar cricket association News, U-23 एक दिवशीय (महिला) : हार से हुई बिहार की शुरुआत , चंडीगढ़ ने सात विकेटों से हराया

U-23 एक दिवशीय (महिला) : हार से हुई बिहार की शुरुआत , चंडीगढ़ ने सात विकेटों से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : कटक में चल रहे महिलाओं के U- 23 आयु वर्ग की पहले एक दिवशीय मैच में बिहार को चंडीगढ़ से सात विकेटों से हार का सामना करना परा. बिहार का अगला मैच 27 जनवरी से अरुणाचल के खिलाफ कीट यूनिवर्सिटी ग्राउंड , भुवनेश्वर में है.

बिहार महिला अंडर 23 वनडे टीम ने कटक में बीसीसीआई द्वारा आयोजित अपने पहले मैच में चंड़ीगढ़ के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 96 रन बनाए। जिसमे 37 रन अतिरिक्त से प्राप्त हुए हैं। बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विशालाक्षी 2 , आराध्या राज 7 , अपूर्वा कुमारी 20 , यशिता सिंह 4 , शिखा सिंह, प्रीति ओर  तेजश्वी शून्य , कोमल 11 , आर्या 2 तथा रचना सिंह 4 रन बनाकर आउट हुई , जबकि अपूर्वा 9 रन बनाकर नॉट आउट रही. चंडीगढ़ की और से गेंदबाजी करते हुए काश्वी गौतम ने 5 , रजनी देवी ने 4  तथा पारुल सैनी ने एक विकेट प्राप्त किये.

जवाब में खेलते हुए चंडीगढ़ की टीम 31.1 ओवर में तीन विकेट पर 99 रन बना मैच को अपने नाम कर लिया . चंडीगढ़ की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मोनिका , मेहुल एक, परुषि प्रभाकर 18 रन बनकर आउट हुई , जबकि अमंजूत कौर 22, काश्वी गौतम 12  रन बनाकर नाबाद रही. बिहार की और से गेंदबाजी करते हुए अपूर्वा ओर प्रीति ने एक एक विकेट लिए ,जबकि एक खिलाडी रन आउट का शिकार हुई.

Related Articles

error: Content is protected !!