Home Bihar बीसीए सचिव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेटे पर उठे सवालों का जबाब क्यो नही दिया?-बिहार क्रिकेट चर्चा

बीसीए सचिव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेटे पर उठे सवालों का जबाब क्यो नही दिया?-बिहार क्रिकेट चर्चा

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट जगत में बीसीए सचिव और अध्यक्ष को लेकर जो चर्चा हो रही है उसको लेकर बहुत से क्रिकेट जानकारों का सवाल सचिव और अध्यक्ष से पुछा जाना शुरू हो गया है।

खेलबिहार के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सचिव जो सवाल क्रिकट जगत में उठ रहे है वह है कि चलिए मान लेते है कि आप अमिकर दयाल को बैठक में शामिल नही होने देने से लेकर एजीएम रद्द कर दिए है। लेकिन बीसीए सचिव द्वारा आप पे 6 करोड़ रुपये को लेकर आरोप लगा तो अपने साफ साफ इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया।

लेकिन सचिव महोदय आप अपने बेटे को पद पर रहते कैसे बिहार टीम से खेलने दिया,जब 6 खिलाड़ियों को बिना इजाज़त के अपने टीम में शामिल होने क्यो दिया,आप के बेटे ने किस घरेलू मैच में अच्छा परफॉर्मेंस किया था जिसे आप सीधे टीम डाल दिये तथा प्लेइंग इलेवन में भी जगह दिया गया क्यो?

आप अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेटे के टीम में ख़िलाने को लेकर जो आप पर सवाल उठे है आरोप लगे है उस पर आप क्यो नही कुछ सफाई दिए ।

ये कुछ चर्चा है जो बिहार क्रिकेट में सचिव को लेकर उठ रहे है ओहि आगे देखिए हमारे सूत्रों ने अध्यक्ष पर उठ रहे सवालो के बारे में क्या बताया?

सूत्रों के अनुसार अध्यक्ष से भी उसी मुद्दे पर सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर जब आपको पता था कि सचिव के बेटे ने टीम में एंट्री मारी है तो उसी समय आप सचिव को क्यो नही कहा उसे टीम से बाहर करने को?उस समय क्या आप सो रहे थे महोदय ? या इसलिए चुप थे कि एजीएम में बीसीए सचिव पर आरोप लगने पर उनसे इस विषय पर पूछा जाए।

तो ये सब मामला है जिसे बिहार क्रिकेट जगत में लगतार पूछा जा रहा हल्की बिहार क्रिकेट में एक चर्चा इस विषय पर भी बहुत हो रही है कि अमिकर दयाल जी जिसे एजीएम में भाग लेने नही दिया गया तो आईसीए ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया .

इसी पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के आदित्य वर्मा ने अपने फेसबुक बॉल पर लिखा :-ICA के प्रतिनिधि constitution के हिसाब से केवल Apex Council के मेम्बर हो सकते है। BCA की साधारण सभा में केवल BCA के मेम्बर होने चाहिए, ICA के प्रतिनिधि साधारण सभा के हिस्सा नहीं हो सकते है!इसके साथ एक न्यूजपेपर कटिंग भी श्री वर्मा ने पोस्ट किया है।

खेलबिहार.कॉम के सूत्रों ने साफ कहा कि इसी मुद्दे पर बिहार क्रिकेट जगत में 31 जनवरी से लगातार चर्चा हो रही है ।क्योंकि बीसीए के भी वर्तमान में दो वेबसाइट हो गए है और कुछ और भी मामला सामने आने की खबर है?

Related Articles

error: Content is protected !!