Home Bihar रोहतास जिले के तेतराढ़ में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में विशुनपुर टीम चैंपियन।

रोहतास जिले के तेतराढ़ में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में विशुनपुर टीम चैंपियन।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Rohtas: जिला के प्रखंड क्षेत्र के तेतराढ़ के खेल मैदान पर आजाद क्लब कमेटी के तत्वाधान में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन रविवार को किया गया जिसमे विशुनपुर की टीम इस टूर्नामेंट में चैंपियन बनी।

इससे पहले इस टूर्नामेंट का उद्घाटन विधायक सत्यनारायण सिंह यादव, मुखिया धर्मेन्द्र चौधरी, पूर्व मुखिया हरेराम सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया। विधायक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर गेंद फेंक कर फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत की।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि खेल से अब खिलाड़ियों की पहचान होती है। खेल के दौरान खिलड़ियों को आत्मीयता का परिचय देना चाहिए। किसी तरह की द्वेष नही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हारने वाला ही जीत का भी सेहरा पहनता है।

मैच डालमिया नगर बनाम बिशुनपुर के बीच खेला गया मैच के शुरुआती हाफ टाइम तक दोनों टीमो ने कोई गोल नही कर सकी। हाफ टाइम के बाद विशुनपुर की टीम ने एक गोल कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

इस टूर्नामेंट में आठ टीमों ने भाग लिया। विजेता व उप विजेता टीम को कमेटी की तरफ से ट्रॉफी प्रदान किया गया। मौके पर कमेटी के अध्यक्ष भरदुल यादव , मुन्ना चन्द्रवंशी, सोनू सिंह, डब्बू सिंह, राजकिशोर सिंह, आशुतोष सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!