Home Bihar Cricket News, केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी:-अशफ़ाक़ के ऑल राउंड प्रदर्शन से ब्लू की रेड पर 45 रनों से जीत

केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी:-अशफ़ाक़ के ऑल राउंड प्रदर्शन से ब्लू की रेड पर 45 रनों से जीत

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्व.मनोज ठाकुर स्मृति केडीसीए चैलेंजर ट्रॉफी के आखिरी लीग मुकाबले में आज मैच कटिहार रेड और कटिहार ब्लू के बीच था जिसमे टॉस ब्लू के कप्तान रिजवान अंसारी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 45 ओवर के इस मैच में ब्लू की शुरुआत अच्छी नही रही पर 3 नम्बर पर बल्लेबाजी करने आये इन्फॉर्म अश्विनी ने 46 गेंदों पर 48 रन बना कर टीम को थोड़ी मजबूती प्रदान की पर अपने अर्धशतक से चूक गए। कप्तान रिजवान अंसारी ने भी संयमित पारी खेलते हुए 36 रनों का योगदान दिया। परन्तु आज का सारा आकर्षण नम्बर 7 पर बल्लेबाजी करने आये मो. अशफाक रहे जिन्हीने 5 गगनचुम्बी छक्के और 10 चौके की मदद से 41 बॉल पर आक्रमक 76 रनों की शानदार पारी खेली उनका बखूबी साथ विकेटकीपर बैट्समैन रोहन ने निभाई जिन्होंने 29 रनों की नाबाद पारी खेली और रेड के सामने जीत के लिए 260 रनों का लक्ष्य रखा।
रेड की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाश कुमार ने 48 रन दे कर 3 विकेट, कप्तान खालिद ने 50 रन दे कर 3 विकेट जबकि तनुज, आदर्श एव भारत ने 1-1 लिए।


इस टोटल को चेस करने उतरी रेड की टीम भरत भूषण के 34 रन, कप्तान खालिद के 39 रन, आतिफ 24 रन के संघर्षपूर्ण परियों के वावजूद आंकड़े से 44 रन पीछे रह गयी। इस तरह ब्लू ने इस मैच को 44 रनों से जीत कर इस टूर्नामेंट की पहली जीत हासिल की। रेड की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमन अंकित ने 3 विकेट, रिज़वान अंसारी 2 विकेट, अशफ़ाक़ ने 2 विकेट एव अश्विनी ने भी 2 विकेट प्राप्त किये।
आज का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच में अल राउंड प्रदर्शन करने वाले मो अशफ़ाक़ को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!