Home Bihar Cricket News, बारिश के कारण पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच रह गए अधूरे।

बारिश के कारण पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच रह गए अधूरे।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com


पटना।
बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के अंतर्गत पटना हाईस्कूल और मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में होने वाला मैच बारिश के कारण अधूरा रह गया। अब आगे यह मैच जहां खत्म हुआ वहीं अगली तिथि पर खेला जायेगा।


पटना हाईस्कूल के मैदान पर पूल आई के अंतर्गत पॉयोनियर सीसी बनाम वाईएसी पटना सिटी के बीच मैच खेला जा रहा था। पॉयोनियर सीसी ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। अभी 7.2 ओवर का ही खेल हुआ था कि बारिश शुरू हो गई और मैच को बीच में रोक देना पड़ा। इस समय पॉयोनियर सीसी का स्कोर दो विकेट पर 51 रन था।


मोइनुल हक स्टेडियम बाहरी परिसर पर पूल एफ के अंतर्गत अनीसाबाद सीसी बनाम पटना सिटी स्टूडेंट क्लब, पटना सिटी के बीच मैच खेला जा रहा था। अनीसाबाद सीसी ने टॉस जीत कर पहले खेलते हुए 25 ओवर में सात विकेट पर 160 रन बना लिये थे कि बारिश के कारण मैच बीच में रोक देना पड़ा। लीग कॉर्डिनेटर रुपक कुमार ने कहा कि क्लब के पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि अपनी टीम के खिलाड़ियों को निर्धारित समय 8.30 सुबह मैदान पर भेजें ताकि समय पर शुरू हो सके।
कल के मैच:- पटना हाईस्कूल ग्राउंड : बीएन एकादश बनाम एलबीएस सीसी

मोइनुल हक स्टेडियम बाहरी परिसर : एमसीसी बनाम एनएमसीसी

Related Articles

error: Content is protected !!