Home Bihar cricket association News, बिहार अंडर-19 के कोच सुनील कुमार ने सचिव संजय कुमार को 50 लाख रुपये के मान हानि का लीगल नोटिस भेजा।

बिहार अंडर-19 के कोच सुनील कुमार ने सचिव संजय कुमार को 50 लाख रुपये के मान हानि का लीगल नोटिस भेजा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में एक और बबाल बाला ख़बर मिली है, सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने प्रेस विग्यप्ति जारी कर जानकरी दी कि बिहार क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार जो इस वर्ष बीसीसीआई के एडवाइजरी कमिटी के द्वारा बिहार के अंडर 19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बनाए गए थे, उन्होने पटना हाई कोर्ट के वकिल चंद्रशेखर वर्मा के माध्यम से बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के ससपेंडेनट सचिव संजय कुमार को 50 लाख रुपये के मान हानि का लीगल नोटिस भिजवाया है ।

क्योकि कुछ दिन पहले एक अंग्रेजी अखबार मे संजय कुमार ने सुनिल कुमार के उपर गंभीर आरोप लगाते हुए वयान दिया था कि बीसीए ने पिछले साल सुनिल कुमार के उपर टीम चयन मे पैसा लेने के जुर्म मे निलंबित कर दिया था । संजय कुमार के दूारा लगाए आरोप के उपरांत ही सुनिल कुमार जो भारतीय क्रिकेट टीम के जुनियर चयन समिति के सदस्य के लिए बीसीसीआई के दूारा निकाले गए फार्म को भरा है .

इस बीच संजय कुमार के दूारा एक सोची समझी साजिश के तहत सुनील कुमार के नाम को खराब करने के लिए अनर्गल आरोप लगा दिया है । सुनिल कुमार ने कहा है कि या तो संजय कुमार आरोप को साबित कर दे या माफी मांग ले इसलिए मैने अपने छवि को खराब करने के लिए 50 लाख रुपये के मान हानि का केस दर्ज करूगॉ ।

Related Articles

error: Content is protected !!