Home Bihar Cricket News, जहानाबाद बी डिवीजन लीग:-कुमार श्रेय व शुभम के शानदार प्रदर्शन से पं राजकुमार शुक्ल सीसी फ़ाइनल में।

जहानाबाद बी डिवीजन लीग:-कुमार श्रेय व शुभम के शानदार प्रदर्शन से पं राजकुमार शुक्ल सीसी फ़ाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanbaad:जहानाबाद जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सूर्यमंदिर खेल मैदान पर चल रहे बी डिवीजन क्रिकेट लीग का पहला सेमीफाइनल मैच पं राजकुमार शुक्ल क्रिकेट क्लब बनाम जिन्देश्वर राय मेमोरियल टीम के बीच खेला गया.

जिसमे राजकुमार शुक्ल की टीम ने जिन्देश्वर राय मेमोरियल की टीम को 50 रनों से हरा कर फाइनल का टिकट पा लिया।सुबह टॉस राजकुमार शुक्ल टीम के कप्तान कुमार शुभम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।जिसमे टीम की ओर से टीम के स्टार बल्लेबाज कुमार श्रेय ने 41 कप्तान कुमार शुभम ने 34 फजल जावेद ने 31 रविकांत ने 29 रवि प्रकाश ने 18 रनों का योगदान दिया और 25 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 204 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

गेंदबाजी में जिन्देश्वर मेमोरियल टीम की ओर से राहुल ने तीन,आर्नोल्ड टोपो,अभिरुप चौधरी,आर्यन राज एवं हिमांशु ने एक-एक विकेट लिए।

निर्धारित 25 ओवरों में 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिन्देश्वर राय मेमोरियल टिम के स्टार बल्लेबाज आर्नोल्ड टोपो को तेज गेंदबाज फजल जावेद ने अपने पहले ही ओवर में शुन्य के स्कोर पर आउट कर जीत की नींव रख दी।टीम के लिए राहुल 47 और आशीष आकाश 20 ने ही कुछ संघर्ष किया फिर भी टीम को जीत तक नही पहुंचा पाए और पूरी टीम 25 वें ओवर में 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

राजकुमार शुक्ल टीम की ओर से गेंदबाजी में कुमार श्रेय ने तीन,शुभम समदर्शी और लक्ष्य मिश्रा ने दो-दो जबकि फजल जावेद और कुमार शुभम ने एक-एक विकेट लिए।मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के स्टार ऑल राउंडर कुमार श्रेय को वरिष्ठ अम्पायर आर के जॉली ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।

मौके पर अम्पायर श्रीकांत शर्मा,जिलास्तरीय स्कोरर राणाप्रताप सिंह मौजूद थे।उक्त आशय की जानकारी जिले के सीनियर क्रिकेटर डीके पाल ने देते हुए बताया कि लीग का दूसरा सेमीफाइनल चैलेंजर क्रिकेट क्लब बनाम प्रेम ट्रांसपोर्ट क्रिकेट क्लब के बीच मंगलवार को खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!