Home Bihar Sports स्व.श्रीधर यादव स्मृति राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में गोपालगंज सेमीफाइनल में।

स्व.श्रीधर यादव स्मृति राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में गोपालगंज सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम न्यूज़

इंदारा। मेला मैदान प्रांगण में स्व. श्रीधर यादव स्मृति राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का चौथा मैच मुबारकपुर-आजमगढ़ तथा गोपालगंज बिहार के बीच खेला गया। गोपालगंज बिहार की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मुबारकपुर आजमगढ़ को दो के मुकाबले तीन गोल से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

खेल के पहले हाफ के दसवें मिनट में गोपालगंज बिहार के सारिक ने शानदार गोल कर अपनी टीम को बढत दिलाई। जबकि तीसवें मिनट में मुबारकपुर आजमगढ़ के अब्दुल्ला ने गोल कर अपनी टीम को बराबरी कराई।दूसरे हाफ के पांचवे मिनट में गोपालगंज बिहार के विजय कुमार यादव ने शानदार गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई। बीसवें मिनट में बिहार की टीम के विजय कुमार यादव ने अपनी टीम की ओर से तीसरी गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिलाई।खेल के अंतिम क्षण में आजमगढ़ के सैफ ने अपनी टीम की ओर से शानदार दूसरी गोल किया।

खेल समाप्त होने तक बिहार ने आजमगढ़ को दो के मुकाबले तीन गोल से विजय दर्ज कर सेमीफाइनल में पहुंची। इसके पूर्व खेल का शुभारंभ लैरोदोनवार के प्रधान राजहंस कन्नौजिया ने किया। कहा कि खेल सामाजिक समरसता को बढावा देता है और आज देश में इसी की आवश्यकता है।।खेल के निर्णायक रहमत तथा लाइंसमैन अबुजर व लल्लन रहे।कमेंटेटर गुड्डू शर्मा रहे।इस अवसर पर सुनील सिंह राणा, विजय बहादुर सिंह, जगराम चौधरी, राम निवास मौर्य, सलमान, अब्दुल्ला, शरीफुद्दीन, जुबैर आदि मौजूद रहे। शुक्रवार कोपहला सेमीफाइनल वाराणसी और गोरखपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!