Home Bihar Cricket News, क्रिकेटरों ने शहीद जवान और सुशांत सिंह राजपूत को दी अनोखी श्रद्धांजलि

क्रिकेटरों ने शहीद जवान और सुशांत सिंह राजपूत को दी अनोखी श्रद्धांजलि

by Khelbihar.com
  • सुशांत सिंह राजपूत के मौत की हो सीबीआई जांच- वीरेश

खेलबिहार न्यूज़

बेगूसराय 17 जून: बिहार की मिट्टी के लाल और युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर चीन द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले को लेकर बेगूसराय के युवाओं में भी आक्रोश का माहौल है। बुधवार को बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में क्रिकेटरों ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी, वहीं चीन की सीमा पर शहीद हुए जवानों की शहादत को भी नमन किया।

क्रिकेट के मैदान पर श्रद्धांजलि देने के बाद बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने मामले की सीबीआई जांच की मांग किया है। गांधी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में रणजी खिलाड़ी रोहण, निशित, दानीस, बेगूसराय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान प्रेम रंजन पाठक, दिलजीत कुमार रणबीर कुमार सुधीर गुप्ता निशित विवेक कुमार, आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मात्र 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी अलग पहचान बनाई।

विश्व कप के विजेता महेंद्र सिंह धोनी के आधारित पर बनाई गई फिल्म खुद धोनी का किरदार निभाया, छिछोरा में सीख दी। यह गलत डिप्लोमेसी है, लोग अगर किसी से जलते भी हैं तो ऐसा नहीं होना चाहिए। मामले की सीबीआई जांच हो। फिर कोई ऐसा कदम नहीं उठाए फिर कोई ऐसी हालत नहीं बने, इस पर विचार होना चाहिए। फिल्म जगत की यह डिप्लोमेसी बहुत ही गलत है लोगों को फिल्म नहीं देखनी चाहिए लोगों को फिल्म देखने से परहेज करनी चाहिए।

वहीं, दूसरी ओर इन क्रिकेटरों का चीन के प्रति काफी गुस्सा था। उन्होंने कहा कि जिस तरह परिवार-समाज का कोई व्यक्ति किसी के बहकावे में आकर विवाद उत्पन्न करता है। उसी तरह की कायराना हरकत करते हुए चीन ने हमारे भारतीय सेना के साथ किया है। शहीदों को नमन, लेकिन चीन को सबक सिखाना आवश्यक है। इस अवसर पर निधि कुमार भानु कुमार पल्लव कुमार चंदन गिरी पुष्पेश गर्ग मंटू मोरिया सत्यम कुमार धीरज कुमार दीपक कुमार सहित कई क्रिकेटर मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!