Home दिल्ली क्रिकेट दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर संजय डोभाल का कोरोनावायरस संक्रमण के कारण निधन,श्रद्धांजलि।

दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर संजय डोभाल का कोरोनावायरस संक्रमण के कारण निधन,श्रद्धांजलि।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली, 29 जून: दिल्ली के पूर्व क्रिकेटर संजय डोभाल का कोरोनावायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने सोमवार को उनके निधन की पुष्टि की। वह 52 वर्ष के थे। 

डीडीसीए के सचिव विनोद तिहारा ने एक बयान में कहा, ” संजय डोभाल की असामायिक मृत्यु क्रिकेट जगत के लिए एक बहुत बुरी खबर है। डीडीसीए की ओर से मैं इस अपूरणीय क्षति पर दिल से अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं। ईश्वर परिवार को इस गम से उबरने का साहस दे।”

डोभाल निमोनिया से पीड़ित थे और उनका चार बार टेस्ट भी हुआ था। तीन सप्ताह बाद वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे।दिल्ली क्रिकेटर मिथुन मन्हास ने उनकी तबीयत के बारे में जानकारी दी थी और उन्होंने कहा था, ” मेरे दोस्त संजय डोभाल निमोनिया के एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे।

चार टेस्ट और तीन सप्ताह की लचर के बाद, उन्हें कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला था। हमने प्लाज्मा थेरेपी का सुझाव दिया। इसलिए हम ऐसे मरीज की तलाश कर रहे हैं जो कम से कम 20 दिन पहले कोविड-19 से उबर चुके हैं और रक्तदान करने के इच्छुक हैं।”डोभाल के परिवार में पत्नी तथा दो बेटे हैं।

You Might Be Interested In

Related Articles

error: Content is protected !!