Home Bihar भारतीय एथलेटिक्स संघ कि बिहार में विकास को लेकर ऑनलाइन बैठक सम्पन्न।

भारतीय एथलेटिक्स संघ कि बिहार में विकास को लेकर ऑनलाइन बैठक सम्पन्न।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 03 जुलाई: भारतीय एथलेटिक्स संघ के द्वारा आज दिनांक 3 जुलाई 2020 अपराहन 3:00 बजे बिहार में एथलेटिक्स विकास के लिए Zoom App पर Online मीटिंग की गई।

यह मीटिंग विशेषकर जिला एथलेटिक्स संघ के लिए की गई इस मीटिंग को बिहार एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष श्री सलीम परवेज महासंघ के अध्यक्ष श्री आदिल सुमारिवाला, श्री ललित भनोट अध्यक्ष साउथ एशियन एथलेटिक्स फेडरेशन एवं चेयरमैन प्लानिंग कमिटी भारतीय एथलेटिक्स संघ चीफ कोच श्री पी राधाकृष्णन नायर, श्री हरमन वालकर ने संबोधित किया।

इस मीटिंग का संचालन पी के श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष भारतीय एथलेटिक्स संघ ने इस मीटिंग में श्री भनोट ने विस्तृत चर्चा करते हुए बताया कि बिहार में एथलेटिक्स का विकास तब तक संभव नहीं है जब तक बिहार के ग्रामीण इलाकों के एथलीटों को अच्छी कोचिंग अच्छा खेल का वातावरण दिया जाए उन्होंने बताया कि बिहार में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का भरमार है सिर्फ उन्हें अच्छी कोचिंग एवं सुविधा की जरूरत है।

इस को मजबूत करने के लिए बिहार एथलेटिक्स संघ एवं जिला एथलेटिक्स संघ को भारतीय एथलेटिक्स संघ के द्वारा हर संभव मदद की जाएगी बिहार एथलेटिक्स संघ के सचिव श्री लियाकत अली ने बताया कि संघ से जुड़े 63 सदस्यों ने उक्त बैठक में भाग लिया अंत में बिहार एथलेटिक्स संघ के सचिव द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!