Home Bihar बिहार एवं देश के डोमेस्टिक क्रिकेटरों का अपमान करने पर अशोक मल्होत्रा को इस्तीफा देना चाहिए:आदित्य वर्मा

बिहार एवं देश के डोमेस्टिक क्रिकेटरों का अपमान करने पर अशोक मल्होत्रा को इस्तीफा देना चाहिए:आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 15 जुलाई: सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने आईसीए के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा द्वारा वीडियो के ज़रिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन एवं डोमेस्टिक क्रिकेट को लेकर दिए बयान पर कहा है कि” अशोक मल्होत्रा जी (अध्यक्ष, आईसीए) आपने अपने विडियो में ये कहा है की आगामी BCCI की अपैक्स कॉउन्सिल मीटिंग में बड़े महत्त्वपूर्ण विषय है जैसे – बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, डोमेस्टिक क्रिकेट, आदि। परन्तु एक आईसीऐ के अध्यक्ष के नाते और आईसीऐ इन विषयों के बारे में लेना देना नहीं है और हमने जो मांगे राखी है हम उसके बारे में ज्यादा चिंतित हैं।

मल्होत्रा जी क्या आईसीए अध्यक्ष होने के नाते आप यह कहना चाहते है की बिहार के क्रिकेटरों की समस्या और डोमेस्टिक क्रिकेट इन विषयों से आपका कोई लेना देना नहीं है और आपको यह विषय चिंतित नहीं करते?

आप जिस संस्था के सामने अपनी मांगे रख रहे है उनको भी पता है की आपकी मांगे है, पर अपनी संस्था की दिक्कतों को भी BCCI अपैक्स कौंसिल को प्राथमिकता देनी ज़रूरी है। आपको तो इतना पता होगा की वो अपनी आर्थिक स्तिथि को देख कर फैसला लेंगे न की आपके राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को देख के फैसला लेंगे।

आपने तुरंत अपने शब्द वापस लेने चाहिए और माफ़ी मांगनी और आईसीऐ अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए क्यों की उन्होंने अपने इस बयान से क्रिकेटरों का अपमान किया है, उन्होंने यह सोचना चाहिए की कभी वो भी डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते थे जिस वजह से आज वो इस मुकाम पर पहुंचे है।

“I know BCCI has got a lot of things on their agenda like Bihar Cricket Association, they are talking about domestic cricket, they are taking about whole lot of things, I as an ICA President or ICA as a whole we are not really concerned about it, we are more concerned of what we have asked for, and that is the duty of Apex Council to deliver.”

  • Ashok Malhotra, President ICA

Related Articles

error: Content is protected !!