Home Bihar राजधानी पटना में मोनू रंजन द्वारा कराया गया एथेलीट मीट का सफल आयोजन।

राजधानी पटना में मोनू रंजन द्वारा कराया गया एथेलीट मीट का सफल आयोजन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 20 जुलाई: एथेलीट मीट का आयोजन गुरुकुल फिजिकल सेंटर के संस्थापक मोनू रंजन द्वारा किया गया जिस के चीफ गेस्ट आदरणीय एमएलसी संजय पासवान जी एक्स प्रोफेसर पटना यूनिवर्सिटी एवं फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के फाउंडर प्रेसिडेंट थे ।।

यह प्रतियोगिता में कुल ढाई सौ से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया था जिसमें नीतू कुमारी बेस्ट एथलीट रही ।मोनू रंजन ने बताया कि इस तरह का प्रतियोगिता हमेशा लगातार कराया जाता है एवं किसी भी प्रकार का खिलाड़ियों से शुल्क नहीं लिया जाता है।

यह बिल्कुल निशुल्क प्रतियोगिता होता है और निशुल्क प्रशिक्षण पिछले 7 वर्षों से श्री मोनू रंजन द्वारा दिया जा रहा है इस प्रशिक्षण से बहुत खिलाड़ी डिस्ट्रिक्ट स्टेट नेशनल प्रतियोगिता में क्वालीफाई की है एवं डिफेंस पुलिस एवं दरोगा जैसे सारिक प्रशिक्षण लेकर अच्छे-अच्छे स्थान पर मौजूद हैं ।।

मोनू रंजन का मानना है कि मैं एनसीसीसी ओल्ड 2007 में आरडीसी रिटर्न हूं और एक वर्दी का प्यार देख कर के मैं निशुल्क प्रशिक्षण जरूरतमंद बच्चे एवं गरीब बच्चों को दे रहा हूं इससे देश हित राज्य हित के लिए यह छोटा सा मेरा डोनेशन कार्य है और समय-समय पर मैं बच्चों को डाइट जूता टीशर्ट जो गरीब बच्चे होते हैं मैं उसे मुफ्त में देता हूं और मुझे बहुत ही खुशी मिलती है इस तरह का कार्य करने में सो जय हिंद आपका विश्वासी मोनू फैशन

Related Articles

error: Content is protected !!