खेलबिहार न्यूज़

पटना 21 जुलाई: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस बोवडे और जस्टिस एल नागेश्वर राव के वेंच मे कल सिविल अपिल 4235/2014 बीसीसीआई वनाम सीएबी केस की सुनवाई के लिए सुचीबध है ।

बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरभ गॉगुली सचिव जय शाह के लिए कल की सुनवाई यह तय करेगी कि उनको कुलिंग पीरियड मे रिलिफ मिल रही है अथवा नही । सीएबी इस महत्वपूर्ण केस में मुख्य याचिका कर्ता होने के नाते भारत के पूर्व कप्तान बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गॉगुली और उनके टीम को अपना पुरा समर्थन दे रहा है ।

पुरी दुनिया मे कोरोना जैसे महामारी के चलते विश्व क्रिकेट जगत पिछले 5 महिना से ठप हो गया है । आदित्य वर्मा ने कहा कि बीसीसीआई की नई टीम दादा के नेतृत्व मे अभी काम शुरू किया था तभी कोरोना जैसे आपदा के कारण हलात बदल गया लेकिन उसके बाद भी बीसीसीआई ने बहुत अच्छा कार्य शुरू कर दिया था एक तरह से देखा जाए तो देश की न्याय प्रणाली भी कोरोना के कारण बुरी तरह चरमरा गया है । अपने वकिल के माध्यम से कल के सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई मे बीसीसीआई के साथ साथ अपने बिहार के क्रिकेटरो के हित के के लिए मै एक याचिका कर्ता होने के नाते बीसीसीआई को पुरा समर्थन देंगे ।