Home Bihar सीएबी बिहार क्रिकेट के हित के लिए बीसीए को समर्थन देने के लिए तैयार है, आदित्य वर्मा

सीएबी बिहार क्रिकेट के हित के लिए बीसीए को समर्थन देने के लिए तैयार है, आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 6 अगस्त: सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार के क्रिकेटरो के हित के लिए सीएबी हमेशा सच्चाई का अनुसरण करेगा ।

आज बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के पदाधिकारीयों के करतूतो से तंग आ कर बीसीसीआई ने क्रिकेट संघो को विकास राशि देती है लेकिन बिहार क्रिकेट एसोसियेसन का ग्रांट जब से सौरभ गॉगुली के नेतृत्व वाली बीसीसीआई ने आज तक नहीं दिया है जो भी राशि बिहार क्रिकेट संघ को मिला है वह विनोद राय पैनल के द्वारा दिया गया था ।

यह एक बड़ा प्रश्न है बिहार क्रिकेट संघ के अधिकारियों के लिए चुल्लू भर पानी में डुब मरने वाली बात है कि आज 10 महिनो से बीसीसीआई ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन को मिलने वाला ग्रांट राशि नही दिया है । आज पटना के होटल वाले, ट्रेवल वाले या बिहार क्रिकेट टीम के जुनियर सिनीयर टीम मे खेलने वाले महिला एवं पुरूष खिलाड़ियों का टीए डीए का भी भुगतान नही हुआ है ।

सारी वर्तमान परिस्थितियों का आकलन कर सीएबी आज यह एलान कर रहा है कि बीसीसीआई से बिहार क्रिकेट के वर्तमान स्वरूप पर चर्चा करने के लिए तैयार है साथ हि साथ बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के सभी टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्यो से बिहार के क्रिकेटरो के लिए एक साथ मिलकर सीएबी बात करने के लिए तैयार है ।

38 जिला क्रिकेट संघ के खिलाड़ियों के विकास के लिए सीएबी पुरी मुस्तैदी के साथ बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ मिल कर बीसीसीआई पर दबाब बना कर बिहार क्रिकेट के फंड एवं अन्य विकास से जुड़े मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार है । बिहार क्रिकेट संघ के अधिकारियों के प्रशासनिक ताकत को पुरा बिहार के क्रिकेट प्रेमीयो ने अभी तक देख लिया है कि बीसीसीआई से बिहार क्रिकेट के लिए रूके हुए राशि का भुगतान तक नही करा सके है ।


अंत मे इतना ही कहुँगा कि वगैर सीएबी के सहयोग से बीसीए अपना दूकान नही चला सकता है । बीसीसीआई पैसा नही दे रहा है क्या खाक बिहार क्रिकेट अगले सीजन मे तैयारी करेगा । शर्म मत करो बिहार क्रिकेट के लिए सीएबी के साथ मिल कर काम शुरू कर दो ।

Related Articles

error: Content is protected !!