Home Bihar cricket association News, बीसीए लीगल कमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह की अध्यक्षता में बीसीए लीगल कमेटी की बैठक संपन्न।

बीसीए लीगल कमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह की अध्यक्षता में बीसीए लीगल कमेटी की बैठक संपन्न।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 11 अगस्त : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मुख्यालय के सभा कक्ष में बीसीए लीगल कमेटी की बैठक श्री जगन्नाथ सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया बैठक की अध्यक्षता कर रहे बीसीए लीगल कमेटी के चेयरमैन श्री जगन्नाथ सिंह ने अपने कमेटी के सदस्यों के समक्ष मुख्य रूप से बिहार क्रिकेट की गतिविधियों के संचालन में कोविड-19 के मद्देनजर सरकारी दिशा-निर्देशों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की।

वहीं बीसीए के माननीय न्यायालयों में लंबित मामलों के अलावे पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह के शो-कॉज नोटिस तथा बीसीए की आम सभा में लिए गए निर्णय पर भी गंभीरतापूर्वक चर्चा की गई साथ ही साथ बीसीए में रिटेनर की नियुक्ति करने पर भी गहन विचार-विमर्श किया गया है।


इस बैठक में लीगल कमेटी के चेयरमैन श्री जगन्नाथ सिंह सहित इस कमेटी के सम्मानित सदस्य व पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता श्री कृष्ण मुरारी, श्री चंद्रशेखर सिंह व श्री नवजोत येशु उपस्थित थें।

Related Articles

error: Content is protected !!