Home अंतराष्ट्रीय मैच मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान हैरी मैग्वायर को ग्रीस पुलिस ने किया गिरफ्तार जाने वजह?

मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान हैरी मैग्वायर को ग्रीस पुलिस ने किया गिरफ्तार जाने वजह?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

22 अगस्त: इंग्लिश प्रीमियर लीग के सबसे बड़े फुटबॉल क्लबों में से एक मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान हैरी मैग्वायर मुसीबत में फंस गए हैं. प्रीमियर लीग का नया सीजन शुरू होने से पहले मैग्वायर इन दिनों ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं गुरुवार रात कुछ लोगों के साथ उनकी भिड़ंत हो गई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. क्लब ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि हैरी पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं.

इसी हफ्ते यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में मैनचेस्टर युनाइटेड की हार के बाद और प्रीमियर लीग का नया सीजन शुरू होने से पहले मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी ब्रेक पर हैं. टीम के कप्तान इस दौरान ग्रीस में अपना वक्त गुजार रहे हैं.

बदसलूकी, मारपीट और पुलिस पर हाथ उठाने पर गिरफ्तारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रीस के मिकनॉस में गुरुवार देर रात दो समूहों में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर हालात को काबू किया. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में शामिल 3 ब्रिटिश नागरिकों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए ब्रिटिश नागरिकों पर लोगों के साथ बदसलूकी करने और मारपीट का आरोप था. इनमें से एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी पर भी हाथ उठाया, जबकि एक ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिसकर्मी को रिश्वत देने की कोशिश भी की.

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में मैग्वायर का नाम नहीं लिया, लेकिन ग्रीस की मीडिया ने बताया कि इस मामले में मैग्वायर के अलावा उनके भाई और एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

error: Content is protected !!