खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 22 अगस्त: यूएई में होने वाले आईपीएल की तैयारियों के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने साथ 2 तेज गेंदबाजों को लेकर जा रही है, जो टीम का हिस्सा तो नहीं हैं लेकिन नेट प्रैक्टिस में बल्लेबाजों की सहायता करेंगे. खास बात ये है कि ये दोनों ही गेंदबाज आईपीएल में खेल चुके हैं, लेकिन अब किसी भी टीम का हिस्सा नहीं हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स अपने साथ बाएं हाथ के दो तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान और पवन सुयाल को नेट बॉलर के तौर पर यूएई ले जा रही है. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने आईपीएल की अलगृ-अलग टीमों के साथ काफी वक्त गुजारा है.

बाएं हाथ के दो तेज गेंदबाजों को ले जाने के पीछे खास वजह है. दिल्ली की टीम में ईशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, आवेश खान और हर्षल पटेल जैसे तेज गेंदबाज हैं, लेकिन ये चारों दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं. इसलिए ट्रेनिंग के दौरान गेंदबाजी में मिश्रण की जरूरत को देखते हुए सांगवान और सुयाल को ले जाने का फैसला किया गया.

इन दोनों के अलावा, दिल्ली के ही ऑलराउंडर प्रांशु विजयरण, रेलवे के बाएं हाथ के स्पिनर हर्ष त्यागी और दो युवा गेंदबाज बॉबी पटेल (तेज गेंदबाज) और रजत गोयल (रिस्ट स्पिनर) को भी नेट बॉलर के तौर पर ले जाया गया है.