Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट पत्नी और मां की हत्या करने के बाद पूर्व भारतीय एथलीट अमेरिका में हुआ गिरफ्तार।

पत्नी और मां की हत्या करने के बाद पूर्व भारतीय एथलीट अमेरिका में हुआ गिरफ्तार।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

26 अगस्त : भारत के लिए एशियाई चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाले पूर्व एथलीट इकबाल सिंह को अपनी पत्नी और मां के हत्या के आरोप में अमेरिका में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई है.

‘द फिलाडेल्फिया इन्क्वायरर’ ने अधिकारियों के हवाले से कहा है कि पेनसिल्वेनिया के डेलवारे काउंटी के रहने वाले 62 साल के इकबाल सिंह ने रविवार की सुबह पुलिस को फोन किया और अपना अपराध कबूल किया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस जब न्यूटाउन टाउनशिप में इकबाल के आवास पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि वह खून से लथपथ हैं और खुद को भी चोट पहुंचाई है. घर के अंदर दो महिलाओं के शव पड़े थे.

इसमें कहा गया है इकबाल पर सोमवार को हत्या के आरोप तय किए गए और उन्हें हिरासत में रखा गया है. आरोपों की प्रकृति को देखते हुए उन्हें जमानत नहीं मिली, साथ ही अपना पक्ष रखने के लिए किसी वकील की सेवाएं नहीं ली हैं.

इकबाल गोला फेंक एथलीट थे और उन्होंने 1983 में कुवैत में एशियाई एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था. यह उनके खेल करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि थी. इसके बाद वह अमेरिका जाकर बस गए थे.

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह टैक्सी कैब ड्राइवर के रूप में काम कर रहे थे. एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार इकबाल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां वह पुलिस हिरासत में हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!