Home Bihar राजधानी में खेल दिवस के अवसर पर निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन।

राजधानी में खेल दिवस के अवसर पर निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 27 अगस्त: राजधानी में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता किया जाएगा इस प्रतियोगिता में कई इवेंट रखे गए हैं जिसमें 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर 800 मीटर 1500 मीटर, 3 किलोमीटर 5 किलोमीटर 10 किलोमीटर शॉट पुट हाई जंप एवं क्रिकेट कबड्डी फुटबॉल archery gymnastic yoga ओर fitness hunt प्रतियोगिता का आयोजन फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के बैनर तले किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के मुख्य सचिव श्री मोनू रंजन है उन्होंने बताया कि 29 तारीख से यह प्रतियोगिता शुरू हो रहा है और हर एक दिन अलग-अलग प्रतियोगिता का फाइनल किया जाएगा ।

उन्होंने बताया इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होता जिसकी जानकारी बैनर में दी गयी है। यह सारा प्रतियोगिता पटना में आयोजन किया जाएगा और जिमनास्टिक भी पटना में किया जाएगा केवल आश्चर्य वह आरा में किया जाएगा तीरंदाजी आरा में किया जाएगा और सभी खेल का प्रतियोगिता पटना में किया जाएगा।।

इस खेल के मुख्य सचिव डॉक्टर एम रहमान एवं एमएलसी श्री संजय पासवान जी एवं एसएचओ बलजीत कुमार थाना प्रबंधक राजीव रंजन एवं पटना पीओपी के प्रभारी सुनील वर्मा जी होंगे

यह प्रतियोगिता बिल्कुल निशुल्क है इस प्रतियोगिता में किसी भी प्रकार का सूरत उधना नहीं लिया जाएगा और विजेता खिलाड़ी को मेडल एवं सर्टिफिकेट मुख्य अतिथि के द्वारा दिया जाएगा आप सभी खिलाड़ियों से आग्रह है कि 29 तारीख से पहले अपना रजिस्ट्रेशन दिए गए रजिस्ट्रेशन पर करा ले।

Related Articles

error: Content is protected !!