Home Bihar Cricket News, ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न,सत्र2020-21 के लिए क्लब रजिस्ट्रेशन 25सितंबर तक।

ईस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ की बैठक सम्पन्न,सत्र2020-21 के लिए क्लब रजिस्ट्रेशन 25सितंबर तक।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मोतिहारी 2 सितंबर: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की एक महत्वपूर्ण बैठक एसोसिएशन के कार्यालय चित्रमन्दिर कैम्पस,बलुआ मोतिहारी में अध्यक्ष राजु कुमार सिंह के अध्यक्षता में हुई।

इस बैठक में नए सत्र में क्रिकेट संचालन के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए:-
1.कोरोना काल को देखते हुए इस सत्र में क्लबो के निबंधन शुल्क को 50 प्रतिशत कम कर दिया गया और सभी क्लबो को निर्देशित किया गया कि एसोसिएशन कार्यालय से सम्पर्क कर 25 सितंबर तक हरहाल में निबंधन का कार्य सम्पन्न कर ले।


2.वैसे क्लब जो पिछले सत्र में एक भी मैच नही खेल पाए उन्हें इस सत्र में निबंधन शुल्क से मुक्त कर दिया गया और साथ ही साथ यह निर्णय लिया गया कि इस सत्र में एसोसिएशन गेंद उपलब्ध नही कराएगी अब मैच के लिए अधिकृत गेंद क्लबो को अपने स्तर से उपलब्ध कराना होगा।

3.नए सत्र के सफल संचालन के लिए अन्य कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए जिसे आगे चलकर यथोचित समय पर धरातल पर उतारा जाएगा

मनोज कनौजिया को किया गया सम्मानित

ज्ञात हो कि बीसीसीआई के द्वारा जिले के वरिष्ठ खिलाड़ी मनोज कनौजिया को एन सी ए लेवल “ए” कोच का प्रमाण पत्र दिया गया हैं।उन्हें यह प्रमाण-पत्र बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी ने पिछले दिनों पटना में हुए कार्यक्रम में उन्हें सौपा।उनके इस उपलब्धि पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें आज मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया।

Manoj kanojiya

बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह के अलावे कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!