Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट श्रीलंका प्रीमियर लीग के शेड्यूल में एक बार फिर से बदलाव अब 14 नवंबर से होगा शुरू।

श्रीलंका प्रीमियर लीग के शेड्यूल में एक बार फिर से बदलाव अब 14 नवंबर से होगा शुरू।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 3 सितंबर: इस साल शुरू होने जा रही श्रीलंका प्रीमियर लीग के शेड्यूल में एक बार फिर से बदलाव हो गया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि श्रीलंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन 14 नवंबर से 6 दिसंबर के बीच खेला जाएगा. पिछले दो महीने में यह तीसरा मौका है जब श्रीलंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन का शेड्यूल बदला गया है.

एसएलपीएल का आयोजन पहले 28 अगस्त से 20 सितंबर के बीच होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. इससे पहले लीग का आयोजन अगस्त के पहले हफ्ते में होने की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन कोविड 19 की वजह से ही लीग की तारीखों का एलान नहीं किया गया था.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को अब नवंबर में लीग के पहले सीजन का आयोजन होने की पूरी उम्मीद है. एसएलसी ने बयान में कहा, ”श्रीलंका क्रिकेट को बहुप्रतीक्षित श्रीलंका प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है.”

यह टूर्नामेंट तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों रंगीरी दाम्बुला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. इस 15 दिन तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें भाग लेंगी और इसमें कुल 23 मैच खेले जाएंगे. पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना जिलों की होंगी.

इरफान पठान के खेलने की चर्चा

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. अगर पठान इस लीग में खेलते हैं तो वह विदेश क्रिकेट लीग युवराज और प्रवीण तांबे के बाद तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे. इरफान पठान ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. पठान उन खिलाड़ियों में भी शुमार हैं जो कि बोर्ड के सामने खिलाडियों को विदेशी लीग में खेलने की मांग करते रहे हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!