Home Bihar cricket association News, बक्सर जिला क्रिकेट लीग के लिए क्लब/एकेडमी का रजिस्ट्रेशन 15 सितंबर से ।

बक्सर जिला क्रिकेट लीग के लिए क्लब/एकेडमी का रजिस्ट्रेशन 15 सितंबर से ।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

बक्सर 5 सितंबर: आज बक्सर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारिणी समिति बैठक संघ के कार्यालय में संपन्न हुई ।इस बैठक की अध्यक्षता इंद्र प्रताप सिंह ने की। बैठक में आगामी सत्र 2020-21 के जिला लीग के संदर्भ में विचार-विमर्श किया गया।इसकी जानकारी खेलबिहार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई।

आगे बताया गया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी सत्र के लिए क्लबों का निबंधन दिनांक 15 सितंबर से 30 सितंबर 2020 तक होगा।रजिस्ट्रेशन फॉर्म संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय से प्राप्त कर उसे 30 सितंबर तक जमा करना है।

अध्यक्ष ने कहा कि पिछले सत्र में जिला लीग के लगभग 13 मैच कुछ कारणवश शेष रह गए थे,जिसे इस सत्र में वरीयता के आधार पर पूरा किया जाएगा।बैठक में जिले में एक टर्फ विकेट के निर्माण पर भी गहन चर्चा हुई।

इस संबंध में संघ के उपाध्यक्ष विभव सिंह ने बताया कि महदह स्थित खेल मैदान पर टर्फ विकेट बनने के संबंध में चर्चा अंतिम दौर में है,और जल्द ही वहां टर्फ विकेट के निर्माण की अनुमति मिल सकती है। अध्यक्ष ने बताया कि लीग मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिए अनुभवी कोच की देखरेख में एक कोचिंग कैंप लगाकर खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारा जाएगा।इसके लिए जिला क्रिकेट संघ हर संभव सहयोग करने के लिए वचनबद्ध है।

Related Articles

error: Content is protected !!