Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान क्रिकेट बॉल पर हैंड सैनिटाइजर लगाने पर खिलाड़ी को किया गया सस्पेंड।

मैच के दौरान क्रिकेट बॉल पर हैंड सैनिटाइजर लगाने पर खिलाड़ी को किया गया सस्पेंड।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

6 सीतम्बर: तेज गेंदबाज मिच क्लेडन को इंग्लिश काउंटी क्लब ससेक्स ने पिछले महीने मिडिलसेक्स के खिलाफ बॉब विलिस ट्रॉफी मैच के दौरान क्रिकेट बॉल पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के लिए निलंबित कर दिया था. 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अब सरे के खिलाफ ससेक्स के अगले मैच में हिस्सा नहीं ले पाएगा.

ससेक्स ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि, मिच क्लेडन को हमने सस्पेंड कर दिया है क्योंकि उन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ गेंद पर हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल किया था और हम इसपर आगे अब कुछ नहीं कहना चाहते.

मैच की पहली पारी में क्लेडन ने इस काम को अंजाम दिया था वो उस दौरान तीन विकेट भी ले चुके थे. बता दें कि कोरोना काल के चलते आईसीसी ने नए निमय इसी साल बनाए जहां मैच पर लार के इस्तेमाल पर पूरी तरह से रोक है.

क्लेडॉन एक अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने 112 प्रथम श्रेणी मैच, 110 लिस्ट-ए मैच और 147 टी 20 खेले हैं. उनके 310 एफसी विकेट हैं, जिसमें 11 पांच विकेट-हॉल और नौ 10-फोर्स शामिल हैं. लिस्ट ए और टी 20 में, क्लेडन के क्रमशः 138 और 159 विकेट हैं. इस निलंबन के कारण यह अनुभवी तेज गेंदबाज सरे के खिलाफ टीम के अगले बॉब विलिस ट्रॉफी मैच में नहीं खेल पाएगा.

Related Articles

error: Content is protected !!