Home उत्तराखंडUTTRAKHAND उत्तराखंड: पिथौरागढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू,अंतिम तिथि19 सितंबर तक: उमेश चन्द्र जोशी(सचिव)

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू,अंतिम तिथि19 सितंबर तक: उमेश चन्द्र जोशी(सचिव)

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पिथौरागढ़ 14 सितंबर: पिथौरागढ़ के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए एक बार फिर जिला एसोसिएशन ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है रजिस्ट्रेशन कराने का अन्तिम मौका खिलाड़ियों को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड (CAU ) के दिशा-निर्देशन से 14 से 19 सितंबर तक दिया गया है।

पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान मे आगामी घरेलू क्रिकेट सीजन ( BCCI) के विभिन्न आयु वर्गों 14,16,19,23 , सीनियर वर्ग , महिला 19 , 23 , सीनियर वर्ग के चयन के लिए ट्रायल में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी मौका है.

पिथौरागढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव उमेश चन्द्र जोशी ने बताया कि जिन खिलाड़ियों ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नही कराया है वह 14 सितम्बर से 19 सितम्बर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा लें , बिना रजिस्ट्रेशन के कोई भी खिलाड़ी सी . ए . यू . की किसी भी प्रतियोगिता में प्रतिभाग नही कर सकता है चाहे वह किसी भी आयु वर्ग की प्रतियोगिता हो ।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हेतु सचिव उमेश चन्द्र जोशी के मोबाइल 9410302357 , एवं एसोसिएशन कार्यालय मे,9557395296 से जानकारी प्राप्त कर सकते है ।

Related Articles

error: Content is protected !!