Home Bihar cricket association News, बीसीए ने सभी जिला संघो से आगामी आम सभा बैठक में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों का विवरण मांगा।

बीसीए ने सभी जिला संघो से आगामी आम सभा बैठक में भाग लेने वाले प्रतिनिधियों का विवरण मांगा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 16 सितंबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की आगामी आम सभा जो 25 सितंबर को पटना में होने जा रही है उस बैठक में भाग लेने के लिए सभी जिला संघो के प्रतिनिधि जो बैठक में भाग लेंगे उसकी जानकरी बीसीए द्वारा मांगी गई है।

सभी जिला संघों को कहा गया है कि बीसीए की आम सभा में भाग लेने के लिए संबंधित जिला संघों के अधिकृत प्रतिनिधियों के नाम और उनके पटना आगमन के लिए प्रस्थान का विवरण प्राप्त किया जाएगा, जिससे उनकी पटना में रहने और भोजन की समुचित व्यवस्था की जा सकती है।

उक्त बैठक में भाग लेने के लिए अपने – अपने अधिकृत प्रतिनिधियों, जो आपके संघ के पदाधिकारियों के बहुमत से हस्ताक्षरित ‘अधिकार पत्र और अधिकृत व्यक्ति के आधार कार्ड को सलंग्न करते हुए bca@biharcricketassociation.com पर मेल कर जानकरी दे।

CovID 19 संबंधित सरकारी निर्देशों के अनुपालन में प्रत्येक मान्यता प्राप्त जिला संघों से “एक अधिकृत प्रतिनिधित्व मात्र को ही बैठक में भाग लेने की अनुमति होगी। उपरोक्त विवरण दिनांक 19.09.2020 तक अनिवार्य रूप से मेल bca@biharcricketassociation.com भेज दे। इस सूचना को अति आवश्यक समझा जाए।

Related Articles

error: Content is protected !!