Home उत्तराखंडUTTRAKHAND सीएयू सचिव एवं सीईओ ने किया ट्रायल के लिए ग्राउंड का निरिक्षण।

सीएयू सचिव एवं सीईओ ने किया ट्रायल के लिए ग्राउंड का निरिक्षण।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

देहरादून(उत्तराखंड)18 सितंबर: कोरोना महामारी के कारण देश मे हुए लंबे लॉक डाउन से खेल गतिविधियों पर अंकुश लग गई थी लेकिन अब धीरे-धीरे इन गतिविधियों को वापस शुरू किया जा रहा इस बीच क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड भी क्रिकेट को वापस शुरू करने की तैयारी में लगी हुई है।

शुक्रवार को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा एवं सीईओ अमन सिंह ने ट्रायल एवं मैचों के लिए तैयार किये जा रहे मैदान का निरक्षण किया एवं खिलाडियों के ठहरने , खिलाड़ियों के फिजिकल एक्टिविटी जैसे चीजों को देखा एवं बताया कि सीएयू क्रिकेट कराने के लिए बिलकुल तैयारी में है।

मैदानों का निरीक्षण करते हुए
खिलाड़ियों के व्यवस्था को देखते हुए

इस मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ चम्पावत के सचिव नीरज वर्मा भी उपस्थित थे उन्होंने बताया को मैदान को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया जा रहा है और खिलाडियों को किसी चीज की कमी न हो इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है तैयारी जोड़ो से चल रही है।

आपको बता दे कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ने प्रत्येक जिले के खिलाडियों को रजिस्ट्रेशन कराने की तिथि को विस्तार कर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए अंतिम तिथि 19 सितंबर तक रखी है शनिवार को यह अंतिम तिथि ख़त्म होने जा रही है जो भी खिलाड़ी अपना रजिस्ट्रेशन नही करवाये है वह जल्द अपने जिला संघ से रजिस्ट्रेशन करबा ले।

रजिस्टर खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाएगा जिसके बाद सीएयू कैप लगाएगी इस कैप में वेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बोर्ड मैच खेलने का मौका दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार ट्रायल सितंबर माह के अंतिम सप्ताह से शुरू हो जाएगी ।।

Related Articles

error: Content is protected !!