Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट डेविड वॉर्नर ने कहा”भारत के ख़िलाफ़ सीरीज खेलने के लिए उत्सुक हूँ।

खेलबिहार न्यूज़

दुबई:ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आईपीएल (IPL 2020) में हैदराबाद की कप्तानी करने जा रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद सोमवार को शारजाह में बेंगलोर के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

अब यह तो आप जानते ही हैं कि आईपीएल (2020) में सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में होने जा रहे हैं, लेकिन वॉर्नर ने भारत के खिलाफ इस साल के आखिर में होने वाली सीरीज में सुझाव देते हुए एक बात कही है. वॉर्नर ने कहा कि वह भारत के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के दौरान स्टेडियम में कम से कम 25 प्रतिशत को देखना चाहते हैं. 

वॉर्नर ने कहा कि वे अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से भारत के खिलाफ होने वाली इस श्रृंखला को लेकर उत्सुक हैं. वॉर्नर ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, ‘मैं दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं जो दो बेहद प्रतिस्पर्धी टीमों के बीच शानदार जंग होगी. और उम्मीद करता हूं कि कम से कम 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी जैसा कुछ फुटबॉल मैचों के दौरान किया गया. यह शानदार होगा.’

इसी हफ्ते विक्टोरिया राज्य के प्रधानमंत्री डेनियल एंड्रयूज ने कहा था कि उनकी सरकार बाक्सिंग डे टेस्ट और ऑस्ट्रेलिया ओपन के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति देने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और टेनिस ऑस्ट्रेलिया साथ बात कर रही है.


जविक रूप से सुरक्षित माहौल में और दर्शकों के बिना आईपीएल में खेलने की चुनौती पर वार्नर ने स्वीकार किया कि यह बिलकुल अलग और मुश्किल काम होगा. मौजूदा आईपीएल स्वास्थ्य सुरक्षा के कड़े नियमों के बीच खेला जाएगा जिसमें टूर्नामेंट के दौरान प्रत्येक पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का कोविड-19 परीक्षण होगा.

वॉर्नर ने कहा, ‘कुछ लोगों के लिए इतने लंबे समय तक परिवार से दूर रहना मुश्किल होगा, लेकिन मुझे लगता है कि प्रतियोगिता शुरू होने के बाद खिलाड़ियों का ध्यान मुकाबलों पर अधिक होगा। मुझे लगता है कि बीसीसीआई और मेजबान ने आईपीएल के आयोजन के लिए शानदार काम किया है.’

Related Articles

error: Content is protected !!