Home Bihar सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट को लेकर पी.एम मोदी को लिखा पत्र.

सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट को लेकर पी.एम मोदी को लिखा पत्र.

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 21 सितंबर: बिहार क्रिकेट के लिए लगातार बीसीसीआई तथा भारत सरकार को सीएबी सचिव आदित्य वर्मा पत्र के माध्यम से वर्तमान बिहार क्रिकेट की इस्तिथियों से अवगत करा रहे है।

एक बार फिर बिहार क्रिकेट के लिए सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने ने बिहार क्रिकेट के बारे में बताया है उन्होंने लिखा” यह सर्वविदित है कि हमारे मुल्क के आदरणिय प्रधान मंत्री जी को खेलो से अत्यंत ही लगाव है क्रिकेट आपका पसंदीदा खेल है एक समय आप गुजरात क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद को भी सुशोभित कर चुके है उस समय आपने अहमदाबाद मे क्रिकेट का दुनिया का सबसे बेहतरीन स्टेडियम बनाने का सपना देखा जो आगे चल कर पुरा हुआ ।

इसी साल फरवरी महिने मे दुनिया के सबसे मजबूत राष्ट अमेरिका के राष्ट्रपति डोनांलड ट्रंप के कर कमलो के दूारा इस बेहतरीन स्टेडियम का शुभारंभ किया गया था । सरदार बल्लभ भाई पटेल के नाम से निर्मित इस स्टेडियम को आज विश्व के खुबसुरत स्टेडियम के नाम से जाना जा रहा है । इसके अलावा समय समय पर जिस प्रकार प्रधान मंत्री जी भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को चाहे टूविट के माध्यम या पत्र लिख कर उत्साह वर्धन करते रहते है वह हम भी देखते है

बिहार के लिए आपके दिल मे अगाध प्रेम है यह आपके भाषण मे दिखता है । बिहार के आधा दर्जन मंत्री आपके कैबिनेट मे कार्य शील है ।बिहार के युवा वर्ग या बच्चे सभी आपके प्रशंसक है आपसे बेहद प्यार करते है ।

सर मै आपसे विनती कर रहे है कि बीसीसीआई के दूारा प्रायोजित विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिता मे बिहार क्रिकेट टीम के जूनियर सिनियर पुरूष महिला खिलाड़ियों ने बिहार क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया था लेकिन सबसे दुखद यह है कि इन खिलाड़ियों का टीए डीए मैच फी का भुगतान नही किया गया क्योंकि बीसीसीआई से मिले करीब 11 करोड़ रुपये का दुरुपयोग बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों के दूारा किया गया ।

पैसे के कारण ही बिहार क्रिकेट संघ का आपसी विवाद इतना बढ गया कि बीसीए के बैंक खाते के संचालन पर भी बैंक ने रोक लगा दिया है । सारी बातो की जानकारी पेरेंट बॉडी बीसीसीआई को सुचित कर दिया गया है । कोरोना जैसे आपदा के समय समाज के हर वर्ग को आर्थिक परेशानी से जुझना पर रहा है इस हलात मे बिहार के खिलाड़ियों का टीए डीए मैच फी का भुगतान नही किया गया है जो अत्यंत ही शर्मनाक घटना है ।

मै जानता हूँ मेरे प्रधान मंत्री जी को यह नही लिखना चाहिए लेकिन दूसरी ओर आपके क्रिकेट प्रेम को देख कर बिहार का बेटा होने के नाते मैने अपने माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को कोरोना जैसे आपदा के बीच बिहार के पुरुष एवं महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के भुगतान के लिए अविलम्ब बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ दादा को निर्देश देने के लिए विनती कर रहे है ।

Related Articles

error: Content is protected !!