Home Bihar Cricket News, राजस्थान क्रिकेट संघ के तरह बिहार क्रिकेट संघ को भी BCCI,10 सालो के लिए खुद संचालन करे:-आदित्य वर्मा

राजस्थान क्रिकेट संघ के तरह बिहार क्रिकेट संघ को भी BCCI,10 सालो के लिए खुद संचालन करे:-आदित्य वर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 4 अक्टूबर: एक बार फिर सीएबी सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बीसीसीआई राजस्थान क्रिकेट संघ जैसे ही बीसीए को 10 सालों तक खुद चलाने का कार्य करे जिससे बिहार में क्रिकेट की सुधार होगी।

वर्मा ने प्रेस विग्यप्ति जारी कर कहा है ” वर्तमान बिहार क्रिकेट संघ एक गैर निबंधित संस्था है अगर बीसीसीआई इसको मानता है तो यह सुप्रीम कोर्ट का अवमानना होगा देर से ही सही लेकिन अब बीसीसीआई यह जान गया है उसके स्पष्टीकरण का जबाब बीसीए अभी तक नही दे सका है बीसीए मे दो फाड़ हो गया है निबंधन विभाग दोनो ग्रूप को खदेर चुका है बैंक भी खाता संचालन पर रोक लगा दिया है ।

इसके बाद भी चयनकर्ता के बहाली के लिए इस्तेहार और इंटरव्यू इसे कहते है रस्सी जल गई लेकिन ऐठन नही गया है । प्रेम रंजन पटेल जी के नेतृत्व मे एक कमिटी बना कर अविलम्ब बीसीसीआई से बात शुरू कर देनी चाहिए । सुप्रीम कोर्ट मे बीसीसीआई वनाम सीएबी के याचिका कर्ता होने के नाते बिहार क्रिकेट के भलाई के लिए सीएबी वगैर शर्त के हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार है ।

डुब चुकी बीसीए के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारीयों से मेरा अत्यंत ही सरल सवाल है कि 23.10.2019 को सौरभ दादा और उनकी टीम ने बीसीसीआई का कार्य भार सँभाला था तब से आज तक एक फुटी कौडी भी बीसीए को नही दिया है क्योंकि जाते जाते विनोद राय पैनल ने सुप्रीम कोर्ट मे अपना रिपोर्ट जो दिया था उसमे मेंसन कर दिया था कि बीसीए ने 09.08.18 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक मे अपना संविधान निबंधन विभाग से संशोधित नही कराया है ।

इस डर से सौरभ गॉगुली इनका पैसा रोक दिया है । विनोद राय के समय जो ग्रांट राशि मिला था क्या हुआ कोविड काल मे ऐसा लगा कि राम नाम की लूट मची है लुट सको तो लुट लो । बिहार क्रिकेट को मजबूती देने के लिए कुछ कंलकित जंतुओं को रिटायर कराना होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!