Home बिहार क्रिकेट भागलपुर के महिला क्रिकेटर रोहिणी राज को डीएलसीएल ने किया स्पॉन्सर।

भागलपुर के महिला क्रिकेटर रोहिणी राज को डीएलसीएल ने किया स्पॉन्सर।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 5 अक्टूबर: DLCL की ट्रायल बिहार की राजधानी पटना में 8 अक्टूबर 2020 को अंशुल क्रिकेट एकेडमी में होगा। आपको बता दे कि डीएलसीएल ने जिस बिहार की महिला क्रिकेट खिलाड़ी(रोहणी) को स्पॉन्सर किया गया है वह विगत वर्ष बिहार से खेलते हुए पाँच मैचों में 11 विकेट झटके थे ।

जिसके लिए DLCL ने उन्हें स्पोंशरशिप का ख़िताब दिया है। भागलपुर के रहने वाली रोहिणी राज बिहार से अंडर 19 खेलती है। भागलपुर की तेज गेंदबाज़ रोहिणी राज ने बिहार से खेल कर ना ही सिर्फ़ भागलपुर का नाम रौशन की बल्कि उन लड़कियों को भी तेज गेंदबाज़ी से प्रेरित किया जो जीवन में देश के लिए कुछ करना चाहती है।

डीएलसीएल स्पोर्ट्स फ़्लेश न्यूज़ के साथ ख़ास बातचीत में उन्होंने अपने माता पिता और कोच की प्रसंशा किया जिनके बदौलत वह खेल में स्टेट तक खेल पायी है। रोहिणी का सपना इण्डिया खेलना है जिसके लिए वह दिन रात मेहनत कर रही है।

देश भर में डीएलसीएल ने प्लेयर्स सपोंशरशिप अभियान चलाया है।अब 8 अक्टूबर को पटना व 9 को लखनऊ और 10 अक्टूबर को कानपुर में होगा DLCL का ट्रायल। अधिक जानकारी के लिए WWW.DLCL.IN वेबसाइट पर जाए या संपर्क करे 9718753188, 9971137874 ।।

Related Articles

error: Content is protected !!