Home IPL दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी चोट के कारण हुआ बाहर।

दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख खिलाड़ी चोट के कारण हुआ बाहर।

by Khelbihar.com

5 अक्टूबर: आईपीएल 13 में आज दिल्ली कैपिटल्स की नज़रें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर प्वाइंट्स टेबल में वन स्थान हासिल करने पर हैं. लेकिन दिल्ली की टीम को मैच से पहले तगड़ा झटका लगा है.

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा उंगली के चोटिल होने की वजह से आज का मैच नहीं खेलेंगे. अमित मिश्रा को यह चोट शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में लगी.

अमित मिश्रा के स्कैन की रिपोर्ट अभी आना बाकी है. टीम ने बयान जारी कर कहा, ”मिश्रा का गेंदबाजी डालने वाला हाथ चोटिल है. आरसीबी के खिलाफ मैच में उनका खेलना तय नहीं है. मिश्रा अच्छी फॉर्म में है और टीम उनके साथ खतरा लेने के बारे में बिल्कुल भी विचार नहीं कर रही है.”

अमित मिश्रा के नहीं खेलने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स की टीम को विराट कोहली से निपटने में परेशानी हो सकती है. विराट कोहली पिछले कुछ सालों में लेग स्पिनर के खिलाफ संघर्ष करते हुए नज़र आए हैं. इस सीजन में भी विराट कोहली मुंबई इंडियंस के लेग स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर का शिकार बने हैं. अमित मिश्रा के स्थान पर टीम में अक्षर पटेल को मौका मिलना तय माना जा रहा है.

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर ने मिश्रा की चोट को टीम के लिए बुरा बताया है. अय्यर का कहना है कि मिश्रा अच्छे फॉर्म में हैं और उनका स्पिन ट्रेक पर चोटिल हो जाना टीम की दिक्कत बढ़ा सकता है.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 13 के दौरान शानदार फॉर्म में है. दिल्ली ने अपने चार में तीन मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली अगर आज का मैच जीत लेती है तो ना सिर्फ वह प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर आएगी, बल्कि प्ले ऑफ में भी अपने सफर को आसान बना लेगी.

Related Articles

error: Content is protected !!