Home Uncategorized KKR की टीम के कप्तान को बदलने की उठने लगी मांग,कार्तिक के जगह इस खिलाड़ी को बताया कप्तान।

KKR की टीम के कप्तान को बदलने की उठने लगी मांग,कार्तिक के जगह इस खिलाड़ी को बताया कप्तान।

by Khelbihar.com

5 अक्टूबर: भारतीय क्रिकेटर एस. श्रीसंत का मानना है कि इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर कैप्टन इयोन मोर्गन को आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करनी चाहिए.

कोलकाता को कल दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन को कोलकाता की कप्तानी करनी चाहिए. दिनेश कार्तिक को नहीं. विश्व कप विजेता कप्तान को आईपीएल टीम की कप्तानी करनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि कोलकाता इस मुद्दे को देखेगी कि उन्हें एक लीडर चाहिए जो रोहित, धोनी और विराट की तरह आगे से टीम का नेतृत्व कर सके.”

गौरतलब है कि कल खेले गए दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोलकाता की टीम निर्धारित ओवरों में 210 रन ही बना सकी थी. इस मैच में इयोन मोर्गेन नीचे बल्लेबाजी करने आए थे.

इस बात को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल ने भी ट्वीट किया और लिखा, “कोलकाता का प्रबंधन क्या सोच रहा है. वो सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को इतना नीचे बल्लेबाजी करने भेज रहे हैं. उन्हें इसके बारे में सोचना होगा. हार का कारण गलत फैसले लेना है.”

बता दें कि इस मैच में ताबड़तोड़ 44 रन बनाने वाले मोर्गेन छठे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए थे. हालांकि, मैच के बाद मोर्गेन ने कप्तान कार्तिक के इस फैसले का बचाव भी किया था. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “जब आप बल्लेबाजी क्रम को देखते हो तो, हमारे पास काफी सारे मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं. इसलिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल है. खासकर तब जब आपके पास आंद्रे रसेल जैसा खिलाड़ी हो. वह शानदार बल्लेबाज हैं. वो जब ऊपर आते हैं तो हर किसी को बदलाव करने होते हैं.”

Related Articles

error: Content is protected !!