Home उत्तराखंडUTTRAKHAND उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम के लिए 14 अक्टूबर से लगाएगा एक महीने का शिविर।

उत्तराखंड सीनियर पुरुष टीम के लिए 14 अक्टूबर से लगाएगा एक महीने का शिविर।

by Khelbihar.com

देहरादून 7 अक्टूबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने अपनी सीनियर पुरुष टीम के लिये 14 अक्टूबर से जैव सुरक्षित वातावरण में एक महीने का अभ्यास सत्र आयोजित करने का फैसला किया है।

उत्तराखंड उचित शिविर के जरिये पूर्णकालिक नेट सत्र की शुरुआत करने वाला पहला राज्य संघ बन सकता है।सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने पीटीआई- को बताया कि तीन बाहरी खिलाड़ियों सहित 29 खिलाड़ी 10 अक्टूबर को अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी देहरादून में रिपोर्ट करेंगे। सभी खिलाड़ियों को अपने साथ कोविड-19 आरटीपीसीआर नेगेटिव जांच की रिपोर्ट लानी होगी। अकादमी में पहुंचने पर भी उनका परीक्षण किया जाएगा।


प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएयू सचिव माहिम वर्मा

यह भी पता चला है कि सीएयू को शिविर के आयोजन के लिये सरकार से मंजूरी मिल गयी है।खिलाड़ी 13 अक्टूबर को होने वाले दूसरे कोविड-19 परीक्षण तक पृथकवास पर रहेंगे। एक और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वे जैव सुरक्षित वातावरण में प्रवेश करेंगे। अकादमी के कोचिंग और अन्य स्टाफ का भी परीक्षण किया जाएगा और किसी भी इससे बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी।


वर्मा ने इसके साथ ही बताया कि सीनियर वर्ग में जिलास्तरीय ट्रायल्स 16 अक्टूबर से शुरू होंगे। इसके बाद देहरादून और काशीपुर में 22 अक्टूबर से क्षेत्रीय ट्रायल्स का आयोजन किया जाएगा। अंतिम ट्रायल्स देहरादून में होंगे।


सीएयू ने देहरादून के करीब स्थित कगिसा स्कूल में 21 अक्टूबर से सीनियर महिला शिविर के आयोजन की योजना भी बना रहा है। इसके बाद 16 से 20 अक्टूबर तक ट्रायल्स होंगे। यह शिविर भी जैव सुरक्षित वातावरण में आयोजित किया जाएगा।
उत्तराखंड ने पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। जय बिस्टा, समद फल्लाह और इकबाल अब्दुल्ला टीम के नये बाहरी खिलाड़ी हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!