Home Bihar पटना में डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप ट्रायल सम्पन्न,138 खिलाडियों ने लिया भाग।

पटना में डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप ट्रायल सम्पन्न,138 खिलाडियों ने लिया भाग।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 अक्टूबर: बिहार के पटना में DLCL स्पोंशरशिप चैंपियंस ट्राफ़ी 2020 के लिए ट्रायल का आयोजन किया गया। इस ट्रायल में कुल 138 खिलाड़ियों ने भाग लिया। ट्रायल में मुख्य चयनकर्ता के रूप में राजेश चौधरी ने खिलाड़ियों का ट्रायल लिया ओहि सहायक चयनकर्ता अरविन्द बोस एवं अजित गोस्वामी ने थे।

डीएलसीएल के चेयरमैन गणेश दत्त ने बताया कि अंडर 14 में कुल 38 खिलाड़ियों में से 14 काचयन किया गया। अंडर 16 मेन 52 में से 17 एवं अंडर 19 के 48 खिलाड़ियों में 16 का चयन किया। इस ट्रायल में ख़ास बात यह देखने को मिला कि कोरोना से बचाव हेतू सम्पूर्ण रूप से सभी खिलाड़ियों के हाथ एवं किट को सेनेटाईजिंग किया गया, खिलाड़ियों एवं अभिभावको का थर्मामीटर गण से टेमप्रेचर नापा गया साथ ही सभी खिलाड़ियों ने मास्क का प्रयोग किया।

अभिभावको ने इसके लिए डीएलसीएल का जमकर प्रशंसा किया। DLCL के चेयरमें गणेश दत्त ने बताया कि यह ट्रायल सपोंसोरशिप चैम्पियंस ट्राफ़ी 2020 के लिए लिए किया गया है, लीग 26 नवंबर 2020 से प्रारंभ किए जाएँगे।

इस लीग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्पोंशरशिप, 51000/- राशी का नक़द ईनाम एवं मुफ़्त में विदेश यात्रा करने क़ा अवसर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आगे कानपुर में ट्रायल 10 अक्तूबर को DAV कालेज मैदान एवं 9 अक्टूबर को लखनऊ के पूर्वोत्तर रेलवे स्टेडियम में ट्रायल का आयोजन किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!