Home Bihar cricket association News, आज बिहार क्रिकेट संघ के चयन समिति के लिए 17 पूर्व खिलाड़ियों का होगा इंटरव्यू।देखें नाम

आज बिहार क्रिकेट संघ के चयन समिति के लिए 17 पूर्व खिलाड़ियों का होगा इंटरव्यू।देखें नाम

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 8 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चयन समिति बनाने के लिए बीसीए द्वारा आज के पटना के रिपब्लिक होटल में 33 आवेदनकर्ताओ का इंटरव्यू दोपहर 12:30 बजे से शुरू होना है।

आपको बात दे कि बीसीए द्वारा मांगे आगे आवदेन में 33 का चयन इंटरव्यू के लिए किया गया है इन 33 मे से 17 का इंटरव्यू आज यानी 8 अक्टूबर को होना है बाकी 16 का इंटरव्यू 9 अक्टूबर को होना है।

सूत्र द्वारा प्राप्त खबर के अनुसार इंटरव्यू के लिए एक कमिटी बनाई गई है जिसमे बीसीए जीएम क्रिकेट ऑपरेशन सुबीर चंद्र मिश्रा, बीसीए सीईओ मनीष राज और कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद शामिल है इन 33 का इंटरव्यू इनके द्वारा ही लिया जाना है।

आज जिन 17 पूर्व खिलाड़ियों का इंटरव्यू होना है उसके नाम इस प्रकार से है:– संतोष कुमार त्रिपाठी,विजय भटनागर,कुंदन कुमार,राजीव कुमार,शाहिद अर्फी, ऋतु राज शर्मा, विष्णु शंकर,अमीर हाशमी,देवोजीत चक्रवर्ती,अरुण कुमार विद्यति, सत्य प्रकाश कृष्णा, शशि रंजन, तरुण कुमार, सूरज नारायण लाल, संजय रंजन सिन्हा,ज़िशन उल एक्विन।।

आपको बता दे कि बीसीए द्वारा जारी नोटीफिकेशन में बताया गया है कि इंटरव्यू दोपहर 12:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक चलेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!