Home IPL कप्तान राहुल ने बताया क्यों नही खेल रहे आईपीएल में गेल।

कप्तान राहुल ने बताया क्यों नही खेल रहे आईपीएल में गेल।

by Khelbihar.com

अक्टूबर 9: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. किंग्स इलेवन पंजाब अब तक खेले गए 6 में से 5 मैच गंवाकर प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है.

इतने खराब प्रदर्शन के बावजूद भी ट्वेंटी-ट्वेंटी क्रिकेट के सबसे कामयाब खिलाड़ी क्रिस गेल को टीम में नहीं चुनने के वजह से कप्तान और कोच पर सवाल खड़े हो रहे हैं. टीम के कोच अनिल कुंबले ने हालांकि अब गेल को टीम में नहीं ले पाने की वजह बताई है.

किंग्स इलेवन पंजाब को गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में 69 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम के कोच अनिल कुंबले ने मैच के दौरान कहा था कि क्रिस गेल को हैदराबाद के खिलाफ मैच में तबियत खराब होने की वजह से मौका नहीं मिला.

अनिल कुंबले ने कहा, ”हैदराबाद के खिलाफ मैच में हम गेल को टीम में लेना चाह रहे थे. लेकिन गेल इस मैच के लिए फिट नहीं थे. क्रिस गेल को फूड पोइजन से जूझ रहे हैं, इसी वजह से हम उन्हें हैदराबाद के खिलाफ मैच में नहीं उतार पाए.”

बता दें कि क्रिस गेल को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि क्रिस गेल का अनुभव टीम के काम आ सकता है और टीम अपनी पुरानी लय हासिल कर सकती है.

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए हालांकि गेल को टीम में जगह देना आसान नहीं है. गेल के टीम में आने पर टीम को अपनी कामयाब ओपनिंग जोड़ी मयंक-राहुल में से किसी एक को नंबर तीन पर भेजना होगा. इतना ही नहीं क्रिस गेल की खराब फील्डिंग भी टीम के लिए समस्या खड़ी कर सकती है.

Related Articles

error: Content is protected !!