Home IPL IPL 2020: आज आमने-सामने होंगे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस।

IPL 2020: आज आमने-सामने होंगे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

11 अक्टूबर : आईपीएल में रविवार शाम सीजन की सबसे मजबूत टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 6 मैचों में से 5 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, वहीं, मुंबई इंडियंस दूसरे नंबर है.

मुंबई ने 6 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है. आईपीएल के इस सीजन में यह मैच सबसे ज्यादा रोमांचक हो सकता है, क्योंकि दोनों ही टीमों का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है. दोनों ही टीमों में विश्वस्तरीय बल्लेबाज और गेंदबाजों की लंबी फेहरिस्त है.

इस सीजन में दिल्ली की टीम का शानदार प्रदर्शन रहा है. ओपनर शिखर धवन भले ही बड़े स्कोर नहीं कर सके हैं, लेकिन उनमें कभी भी मैच का रुख बदलने की ताकत है. युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

इसके अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और विस्फोटक बल्लेबाज शिमरन हेटमायर के बल्ले से भी खूब रन निकल रहे हैं. वहीं, कगिसो रबाडा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने 6 मैचों में 15 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम कर ली है. वहीं उनका साथ देने के लिए एनरिच नॉर्टजे भी टीम में हैं. स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा अनुभवी रविचंद्रन अश्विन पर है, जिनका साथ अक्षर पटेल देंगे.


मुंबई इंडियंस में भी धाकड़ बल्लेबाजों और गेंदबाजों की कोई कमी नहीं है. कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले कई मैचों में इन बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर विरोधी टीम को करारी शिकस्त दी. अगर बात करें गेंदबाजी की, तो मुंबई में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट की जोड़ी है, जो किसी भी टीम के लिए मुसीबत साबित हो सकते हैं. जैम्स पैटिंसन भी अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!