Home उत्तराखंडUTTRAKHAND क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के सीनियर खिलाडियों का ट्रायल 16 अक्टूबर को महाविद्यालय मैदान में:सुरेश सिंह सोनियाल

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के सीनियर खिलाडियों का ट्रायल 16 अक्टूबर को महाविद्यालय मैदान में:सुरेश सिंह सोनियाल

by Khelbihar.com

बागेश्वर(उत्तराखंड)11 अक्टूबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के दिशा निर्देशों के अनुसार क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर जिले के समस्त क्रिकेट खिलाड़ियों को सूचित किया है कि आगामी 16 अक्टूबर से जिले में ट्रायल शुरू होने जा रही है।।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अध्यक्ष सुरेश सिंह सोनियाल ने बताया कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के घरेलू सीजन के लिए सभी वर्गों के ट्रायल प्रारम्भ किये जा रहे है ।16 अक्टूबर को सीनियर वर्ग का ट्रायल महाविद्यालय के खेल मैदान में लिया जाएगा।। जिन खिलाड़ियों ने किसी कारणवश जिले मे रजिस्ट्रेशन नही किया था वो सभी ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन करा कर भी ट्रायल मे हिस्सा ले सकते है,उसके लिए पूर्णिमा गारमेंट मॉल रोड बागेश्वर से फार्म प्राप्त कर 15 अक्टूबर तक जाम कर सकते है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर covid 19 गाइडलाइन्स के आधार पर भी ट्रायल सम्पन्न कराएगी,,जिसके सभी खिलाड़ियों को गाइडलाइन्स का पालन करना अनिवार्य होगा।सभी खिलाड़ियों को अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ प्रातः 9 बजे महाविद्यालय के खेल मैदान मे पहुँचना अनिवार्य होगा।।

Related Articles

error: Content is protected !!