Home IPL आईपीएल 2020: सुनील नारायण की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन पर किया गया रिपोर्ट

आईपीएल 2020: सुनील नारायण की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन पर किया गया रिपोर्ट

by Khelbihar.com

शारजाह 12 अक्टूबर: इंडियन प्रीमियर लीगमें 2 बार के चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्सने उनके स्पिनर सुनील नारायण (Sunil Narayan) की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन (bowling action) के लिए रिपोर्ट किए जाने पर हैरानी व्यक्त करते हुए सोमवार को उम्मीद जताई कि इस मामले का जल्द उचित समाधान निकाला जाएगा।

फ्रेंचाइजी ने हालांकि यह नहीं कहा कि नारायण को टीम में लिया जाएगा या नहीं? नारायण की मैदानी अंपायरों ने रिपोर्ट की है और उन्हें चेतावनी सूची में रखा गया है। अगर वर्तमान प्रतियोगिता में उन्हें फिर से रिपोर्ट किया जाता है तो फिर वे आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे।

केकेआर ने बयान में कहा कि यह फ्रेंचाइजी के लिए हैरानीभरा है, विशेषकर तब जबकि वे 2012 से आईपीएल में 115 मैच और 2015 में आईपीएल सत्र के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए रिपोर्ट किए जाने के बाद 68 मैच खेल चुके हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच से पूर्व जारी किए गए बयान में कहा गया है कि हमें उम्मीद है कि इसका जल्द ही उचित समाधान निकाला जाएगा। हम इस मामले के जल्द समाधान के लिए आईपीएल से मिल रहे सहयोग की सराहना करते हैं।इस 32 वर्षीय स्पिनर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ केकेआर की 2 रन की नाटकीय जीत के दौरान 4 ओवर में 2 विकेट लिए थे।

इससे पहले नारायण को 2015 में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से रोक दिया था। एक्शन में सुधार करने के बाद 2016 के बाद उन्हें सभी प्रारूपों में गेंदबाजी करने की अनुमति दे दी गई थी

Related Articles

error: Content is protected !!