पौड़ी(उत्तराखंड)13 अक्टूबर: बलूनी पब्लिक स्कूल कोटद्वार के खेल मैदान में क्रिकेट फैडरेशन, ऑफ पौड़ी द्वारा आयोजित अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज तीसरे दिन का मुकाबला पौड़ी नाइट्स और दिप बैंडियाल क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया । दिप बैंडियाल ने पौड़ी नाइट्स को 62 रनों से हरा दिया।इस हार के साथ पौड़ी नाइट्स लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

मैच शुरू होने से पहले इस मैच के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुई मनोज जी का क्रिकेट फैडरेशन के संयोजक जितेंद्र रावत,सुनील नेगी एवं प्रेम सिंह नेगी ने स्वागत किया तथा इस मौके पर विशिष्ट अतिथि चंद्रशेखर जी का स्वागत शैलेश जी द्वारा स्मृति देकर किया गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिप बैंडियाल क्रिकेट एकेडमी ने 35 ओवर में 215 रन बनाए और पौड़ी नाइट्स के सामने 216 रनों के लक्ष्य रखा।

216 रनों के जबाब में पौड़ी नाइट्स की टीम सिर्फ 153 रन ही बना सकी और पैड़ी नाइट्स के लिए यह मैच 62 रनों से गवाना बहुत महंगा पड़ा अब पैड़ी नाइट्स के पास सिर्फ 1लीग मैच है इससे पहले दोनों मुकाबले में हार का सामना करने वाली पौड़ी नाइट्स लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

इस मैच में अंपायर की भूमिका में रजत एवं सुभाष थे ओहि स्कोरर में सतीश रावत एवं ऑनलाइन स्कोरिंग ज्योति द्वारा की गई। इस मौके पर फैडरेशन के सुनील नेगी, प्रेम नेगी,नरेंद्र रावत,शैलेश ,अमित चौहान,जितेंद्र रावत एवं अजयकांत मिश्रा उपस्थित थे।