पौड़ी(उत्तराखंड)13 अक्टूबर: करोना महामारी के कारण लंबे समय से क्रिकेट एव खेल गतिविधियाँ बाधित थी अब फिर से सूबे में क्रिकेट शुरू हो चूका है यह प्रयास क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी के द्वारा किया गया है।उत्तराखंड में क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी द्वारा अंडर-19 क्रिकेट का आयोजन किया गया है इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीम भाग ली है तथा इसमें प्रत्येक टीम को तीन लीग मैच खेलने को मिलेंगे।

क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी के अध्यक्ष सुनील नेगी द्वारा बलूनी पब्लिक स्कूल मे चल रही अडंर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट खेल रही महिला क्रिकेटर याशिका को अध्यक्ष सुनील नेगी द्वारा क्रिकेट बैट देकर सम्मानित किया गया। क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी के अध्यक्ष ने कहा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू ) के प्रयासों से उत्तराखंड मे महिला क्रिकेट व क्रिकेटर्स को आज एक अलग पहचान मिल रही है इसी कडी को आगे बढ़ाते हुए क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी द्वारा (पहाड़ी) क्षेत्र मे महिला क्रिकेट को बढाव देने के लिए आपकी हर सम्भव मदद करेगी तथा क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौडी के सभी सदस्य बिटिया याशिका को उन के उज्जवल भविष्य की शुभ कामनाऐ करते है.

श्री नेगी ने कहा है की यह टूनामेंट क्रिकेट एसोसिशन ऑफ़ उत्तराखंड से मान्यताप्राप्त है। आपको बता दे की यह टूनामेंट 11 अक्टूबर से बलूनी पब्लिक स्कूल के मैदान में खेला जा रहा है।