खेलबिहार न्यूज़

पटना 14 अक्टूबर: डीएमएस क्रिकेट एकेडमी पटना की द्वारा 29 अक्टूबर से डीएमएस कप अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन एकेडमी मैदान पर किया जायेगा।इसकी विस्तृत यह जानकारी डीएमएस क्रिकेट एकेडमी के तकनीकी निदेशक विश्वजीत मुखर्जी ने ट्रॉफी अनावरण के अवसर पर दी है।

बुधवार को टूर्नामेंट के ट्रॉफी अनावरण किया गया इस अनावरण समारोह में तकनीकी निदेशक विश्वजीत मुखर्जी, संयोजक सुमित शर्मा, आयोजन सचिव रोहित यादव,कोच इसराफुल, संदीप दास और सूरज वर्धन ने संयुक्त रूप किया।

टॉफी का अनावरण करते हुए

निदेशक विश्वजीत मुखर्जी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विजेता टीम को 15000 और उपविजेता टीम को 10000 रुपए की नकद राशि इनाम दी जायेगी। इसके अलावा विजेता और उविजेता टीम और उसके खिलाड़ियों को ट्रॉफी व आकर्षक पुरस्कार भी दिये जायेंगे।

इस टूर्नामेंट में बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर,बेस्ट फील्डर को एकेडमी द्वारा एक साल की फ्री कोचिंग दी जायेगी। साथ ही मैन ऑफ द सीरीज होने वाले खिलाड़ी को सात दिन का कोलकाता में फ्री कोचिंग दी जायेगी। इस प्रतियोगिता में कुल 24 टीमों को भाग लेने दिया जाएगा और सभी मैच नॉकआउट आधार पर खेले जाएंगे।।

मैचों का आयोजन सरकार द्वारा कोविड-19 के तहत जारी दिशा-निर्देश के अनुसार ही कराए जाएंगे एव सारी चीजों का पूरा ख्याल रखा जायेगा। टूर्नामेंट से जुड़ी विशेष जानकारी के लिए दिए गए संपर्क न. से संपर्क कर सकते है 9386773417, 6204608062 ।।