खेलबिहार न्यूज़

पटना 14 अक्टूबर: त्रिशूल प्रीमियर लीग(TPL) की सीज़न-1 की शुरुआत अगामी दिसंबर माह के प्रथम सप्ताह से होने जा रही है। इस लीग में कुल 8 टीम भाग लेंगे सभी टीमो में खिलाडियों के चयन ओपन ट्रायल के तहत होगा।

आयोजन अध्यक्ष सह त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के निर्देशक रोहित यादव ने बताया है कि त्रिशूल प्रीमियर लीग आल इंडिया इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत होगा तथा इसके लिए खिलाडियों के चयन आगामी माह नंबर में 14 एवं 15 नंबर में अंडर-15& 17 के खिलाडियों ट्रायल नयागांव में तथा 21,22 एवं 23 नवंबर का ओपन ट्रायल पटना में होगा।

रोहित यादव ने आगे बताया है कि इस लीग में भाग लेने वाले आठ टीमो में खिलाडियों का चयन ओपन ट्रायल के तहत चयनित खिलाडियों द्वारा होगा।

इस लीग के चयनित खिलाडियों को रंगीन ड्रेस भी दिया जाएगा तथा मैच सफेद गेंद से खेले जाएंगे ,प्रत्येक मैच 30-30 ओवर का खेला जाएगा और सभी मैच त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी ,गूगल सिंह हाई स्कूल स्टेडियम नयागांव के टर्फ विकेट पर खेला जाएगा।।इस टूर्नामेंट के ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन फ़ी 500 रुपये प्रति खिलाड़ी रखी गई है ।

पहला ओपन ट्रायल:- 14 और 15 नवंबर को त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी गुगल सिंह हाई स्कूल स्टेडियम नयागांव सारण में आयोजित होगा।

दूसरा ट्रायल:-21,22 एवं 23 नवंबर एस. एस. आर दीघा पटना,त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी दीघा पटना और दानापुर क्रिकेट क्लब ,दानापुर में आयोजित किया जाएगा।