खेलबिहार न्यूज़

भागलपुर 15 अक्टूबर: भागलपुर के टीएनबी स्टेडियम मे आयोजित टीएनबी शिवपूनम सुपर लीग के दूसरे मुकाबले मे आज नवगछिया प्रख॔ड और शिवपूनम एकादश आमने-सामने थी।जिसमे शिवपूनम एकादश ने नवगछिया प्रखंड को 103 रनों से पराजित किया।।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवपूनम एकादश ने निर्धारित 30 ओवरों में 8 विकेट खोकर 230 रनों का स्कोर बनाया जिसमे टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज राकेश काजू ने 35 गेंदों में 65 रन गौरव ने 45, शुभम ने 25, आदित्य ने 22 व कुणाल पीयुष ने जनाब 19 रनों की पारी खेली। नवगछिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमित ने 4 व अनुज ने 3 बल्लेबाजों को ऑउट किया।।


231 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी नवगछिया की परी टीम महज 127 रनों के कुल योग पर ही धराशायी हो गई। टीम की ओर से अमन ने सर्वाधिक 52 व साजिद 26 रनों का योगदान दिया।
शिवपूनम एकादश के ऑलराउंडर कुणाल पीयुष ने अपने 6 ओवरों की गेंदबाजी में 4 बल्लेबाजों का शिकार किया और प्लेयर ऑफ दी मैच चुने गए।


मुकाबले से पहले कटिहार डिविजन के शिक्षा पदाधिकारी जयप्रकाश नारायण ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया व दोनों टीमों को अपनी शुभकामनायें दी।आयोजन कमिटी के मनीष ने बताया कि कल शुक्रवार को लुसिड क्रिकेट क्लब और नवगछिया प्रखंड के बीच मुकाबला होगा