खेलबिहार न्यूज़

पटना 15 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट जगत में एक ईमेल सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(अध्यक्ष) गुट द्वारा पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह पर लगाये गए आरोपो में शामिल होने के नाम से जिला क्रिकेट संघ के एक पदाधिकारी मिनट्स से अपने नाम को लेकर बीसीए अध्यक्ष को ईमेल किया है।।

वायरल ईमेल में लिखा है कि ” 26 जून 2020 को होटल आदित्या ईन , आरा , भोजपुर में बीसीए की आम सभा आहुत की गयी थी । इस आम सभा में इस्ट चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव के हैसियत से मैं भी उपस्थित था 1 इस आम सभा के मिनट्स के कंडिका 9 / बी में रविशंकर प्रसाद सिंह , पूर्व सचिव बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के उपर कारवाई करने तथा उनके पुत्र के द्वारा महिला खिलाड़ियों को सेक्सुअली उतप्रीरण करने की संदर्भ उधृत किया गया है ।

सोसल मीडिया पर वायरल ईमेल।।

आगे लिखा गया है कि” इस मामले में मेरे नाम का भी उपयोग किया गया है । इस संबंध में स्पष्ट करना आवश्यक है कि मैंने कभी भी कंडिका 9 / बी का समर्थन नहीं किया है अभी तक इस मिनट्स की कापी हमें आधिकारिक रूप से प्राप्त नहीं हुई है लेकिन अगर यह मिनट्स सही है तो इसमें गलत तरीके से मेरा नाम उपयोग किया गया है । कृपया मिनट्स में सुधार कर मुझे सहित उक्त बैठक में शामिल अन्य सभी व्यक्तियों के बीच प्रसारित किया जाए , ताकि इस प्रकार की स्थिति उत्पन्न नहीं हो।।

हालांकि वायरल ईमेल की सही होने की पुष्टि खेलबिहार न्यूज़ नही करता है । वायरल ईमेल को बिहार क्रिकेट जगत में बहुत हवा दिया जा रहा है .