बागेश्वर 17 अक्टूबर : शनिवार को पीजी कॉलेज बागेश्वर में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के दिशा निर्देशों के अनुसार क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बागेश्वर में सीनियर वर्ग के ट्रायल संपन्न कराएं ।।

सीनियर वर्ग की ट्रायल में 17 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया ट्रायल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की दिशा निर्देशों के अनुसार covid 19 के गाइडलाइन्स के अनुसार संपन्न कराया गया ,ट्रायल की देखरेख क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक किशन अनेरिया तथा मुख्य चयनकर्ता के रूप मे कमल बिष्ट उपस्थित थे।।

,कल दिनांक 18-10-20 को अंडर 23 के ख़िलाड़ियो का संपन्न कराया जाएगा जिन खिलाड़ियों ने किसी कारणवश under-23 का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वह खिलाड़ी भी कल ही फॉर्म भरकर ट्रायल में प्रतिभाग कर सकते हैं।।

,आज हुवे ट्रायल मे चयनित खिलाड़ी जोनल ट्रायल के लिए हाइलेंडर अकादमी काशीपुर मे प्रतिभाग करेंगे, सीनियर वर्ग के ट्रायल को संपन्न कराने में क्रिकेटर एसोसिएशन ऑफ बागेश्वर के अध्यक्ष सुरेश सोनियाल, सचिव रमेश सिंह दानू, उपाध्यक्ष राम चंद्र पांडे ,संरक्षक के रूप में हरीश सिंह रावल ,एसोसिएशन के सदस्य मनीष गढ़िया , पिच क्यूरेटर के रूप में, कासिम व सुंदर दानू शुभम सिंह बिष्ट ,अजय भाकुनी,सुरु ,उपस्थित थे