नैनीताल(उत्तराखंड)17 अक्टूबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू)के तत्वावधान में जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन ने शनिवार को हिमालयन क्रिकेट ग्राउंड कमलवागांजा हलद्वानी में जिला नैनीताल के सीनियर खिलाड़ियों की ट्रॉयल प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू की तथा आज का ट्रायल सफ़लतापूर्वक सम्पन्न हुआ।।

एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष श्री कमल ने बताया कि ट्रॉयल प्रक्रिया में 50 खिलाड़ियो ने प्रतिभाग किया और इस ट्रायल प्रक्रिया में प्रदेश सरकार की गाइड लाइन के तहत कोविड -19 नियम का पालन भी किया गया एक गेंदबाज को एक गेंद से ही गेंद कराने की अनुमति दी गई ।।

काफी समय बाद प्रदेश में क्रिकेट प्रकिया शुरू होने पर क्रिकेट खिलाड़ी काफी खुश दिखे उन्होंने आशा जताई कि प्रदेश में टूर्नामेंट के माध्यम से जल्द खेल गतिविधिया शुरू हो जायेंगी।। हलद्वानी में हों रहे ट्रॉयल प्रक्रिया अभी 4 दिन और चलेगी उसके उपरांत मंडलीय ट्रॉयल के लिये चयनित खिलाड़ी काशीपुर हाई लेंडर क्रिकेट एकेडमी में भाग लेंगे।।

,ट्रॉयल प्रक्रिया में चयनकर्ताओं में जगदीश बोरा,मो रेहान,विजय कुकसाल और देहरादून से आये पर्यवक्षेक अरुण नेगी ने बल्लेबाजी /गेंदबाजी/क्षेत्ररक्षण में उनके प्रदर्शन को निहार कर खिलाड़ियो को परखा,खिलाड़ियो के नाम की घोषणा ट्रॉयल के बाद कि जायेगी।।

श्री कमल ने बताया कि इस मौके पर सीएयू के काउंसलर दीपक मेहरा,जिला नैनीताल क्रिकेट एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,अनूप जखमोला, अमित कांडपाल,लीला कांडपाल,मनोज भट्ट,अमित बिष्ट,संदीप नेगी,वीरेंद्र रौतेला,विजय आर्या,पुनीत श्रीवास्तव मौजूद थे।।