Home Bihar राजधानी पटना में शुरू हुआ 15 दिवसीय सेंड वर्क-आउट मिलेगा निःशुल्क प्रवेश।

राजधानी पटना में शुरू हुआ 15 दिवसीय सेंड वर्क-आउट मिलेगा निःशुल्क प्रवेश।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 20 अक्टूबर: मंगलवार से सेंड वर्कआउट शुरू किया गया सेंड वर्कआउट गुरुकुल फिजिकल सेंटर की तरफ से आयोजन किया जा रहा है यह वर्कआउट लगातार पंद्रह दिन तक चलेगा। 15 दिवसीय वर्कआउट का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों का एंडोरेंस क्षमता स्पीड क्षमता और स्टेमिना क्षमता को बढ़ाना साथ ही थाई मसल काफ मसल को मजबूत करना ही मुख्य उद्देश्य है।।

इस वर्कआउट में कुल 50 से100 तक अभ्यर्थी ने भाग लिया जो की बिल्कुल निशुल्क किया जा रहा है प्रशिक्षण मनोरंजन के द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है सुबह 6:00 बजे से लेकर 9:00 बजे तक या वर्कआउट होता है कालीघाट से नो से सवार होकर दियारा क्षेत्र में जाकर खिलाड़ी बहुत ही ज्यादा मेहनत करते हैं।।

रंजन ने बताया कि जितने भी खिलाड़ी हैं वह बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं और इससे खिलाड़ियों में एक अलग ऊर्जा मिलेगी सेंड ए वर्क आउट करना बहुत ही फायदेमंद होता है उन्होंने बताया की रनिंग के लिए पैर के स्टैमिना को डेवलप करना होता है और सेंड वर्कआउट से बहुत ही जल्दी पैर का इस टाइम ना विकसित होता है और यह वर्कआउट लगातार 15 दिन तक चलेगा जिनको भी इस वर्कआउट में जुड़ना है वह निशुल्क रजिस्ट्रेशन करा कर इसमें भाग ले सकते हैं ।।

Related Articles

error: Content is protected !!