22 अक्टूबर: कोविड 19 की वजह से क्रिकेट का नुकसान होना जारी है. बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने मार्च के बाद से ही इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में क्रिकेट की वापसी के लिए ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीसीबी ने अंडर 19 क्रिकेट के कैंप को रद्द कर दिया है.

अंडर 19 के ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत 1 अक्टूबर से हुई थी. ऐसा माना जा रहा था कि अंडर 19 क्रिकेटर्स का ट्रेनिंग कैंप एक महीने तक चलेगा. लेकिन 17 अक्टूबर को ही ट्रेनिंग कैंप को रद्द करने का फैसला किया गया.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ट्रेनिंग कैंप के रद्द होने की जानकारी दी है. बीसीबी ने कहा, ”हमने ट्रेनिंग कैंप को रद्द कर दिया है. कुछ खिलाड़ियों में कोविड 19 के लक्षण पाए गए हैं और हम क्रिकेटर्स के साथ कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं.”

ट्रेनिंग कैंप के रद्द होने से पहले ही अंडर 19 एशिया कप भी रद्द हो चुका है. क्रिकेट बोर्ड ने कहा, ”अंडर 19 एशिया कप रद्द हो चुका है. खिलाड़ियों को अब आराम करने का मौका मिल जाएगा. हम अगले महीने स्थिति का आंकलन करेंगे और फिर ट्रेनिंग कैंप के आयोजन पर विचार किया जाएगा.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक खिलाड़ियों के अलावा टीम मैनेजमेंट के सदस्यों में भी कोविड 19 के लक्षण मिले. 14 अक्टूबर को ही कैंप पर ब्रेक लगाने का फैसला कर लिया गया था. बीसीबी ने 15 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा है. इसके साथ ही अंडर 19 टीम के हेड कोच नावेद भी आइसोलेशन में हैं.